गया, पटना के बाद अब बिहार शरीफ में भी कंगना के खिलाफ हुआ केस

गया, पटना के बाद अब बिहार शरीफ में भी कंगना के खिलाफ हुआ केस

बिहार शरीफ। व्यापार न्यायालय में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिला अध्यक्ष सोनू कुशवाहा ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत, ट्विटर निदेशक मनीष महेश्वरी और मेसर्स महिमा कॉल के विरुद्ध परिवार दर्ज कराया है । दर्ज परिवाद में उन्होंने अभिनेत्री कंगना राणावत के ऊपर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के चुनावी सभा की तस्वीर पर अभद्र टिप्पणी कर सोशल मीडिया पर जारी करने का आरोप लगाया है । इसके साथ ही ट्विटर निदेशक और ट्विटर कंपनी पर भी परिवाद दर्ज किया गया है। 

जिला अध्यक्ष सोनू कुशवाहा ने बताया कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत ने बिहार विधानसभा के चुनावी सभा के दौरान ली गई तस्वीर पर उन्होंने हमारे नेता के तस्वीर के ऊपर आजाद कश्मीर लिखकर अभद्र टिप्पणी की थी। जिससे पार्टी की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया । इसी को लेकर यह परिवाद दर्ज कराया गया है ।

गया पटना में पार्टी ने दर्ज करायी है शिकायत

सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट को लेकर रालोसपा ने इससे पहले गया और पटना के थानों में अपराध दर्ज कराया है। पार्टी नेताओं ने मांग की है कि कंगना को जल्द गिरफ्तार किया जाए। बता दें ट्विटर पर किए गए पोस्ट में कंगना ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने पार्टी अध्यक्ष को टुकड़े टुकड़े गैंग का साथी बताया था। इस पोस्ट को लेकर कंगना रालोसपा के निशाने पर है।

Find Us on Facebook

Trending News