तेजस्वी के बेरोजगार यात्रा की मामा साधू यादव ने खोली पोल, जमीन पर कब्जा करने के लिए निकाल रहे हैं यात्रा

तेजस्वी के बेरोजगार यात्रा की मामा साधू यादव ने खोली पोल, जमीन पर कब्जा करने के लिए निकाल रहे हैं यात्रा

PATNA : बिहार में नेता प्रतिपक्ष बेरोजगार यात्रा निकालने की तैयारी कर रहे हैं। पार्टी की तरफ से उनकी यात्रा  के लिए बस को रथ का रूप दिया जा रहा है। इन सबके बीच तेजस्वी यादव के मामा साधू  यादव ने एक बार फिर से हमला किया है। साधु यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव के बेरोजगार यात्रा का बिहार के युवाओं को कोई फायदा नहीं मिलनेवाला है। यह कोई यात्रा नहीं है, बल्कि जमीन पर कब्जा करने के लिए सिर्फ भ्रमण करने के लिए किया जा रहा है।

तेजस्वी की शादी पर बड़ा हंगामा कर चुके मामा साधू यादव ने  कहा जो भी बेरोजगार यात्रा की बात कर रहे हैं वह लोग यह बताएं कि क्या वह बिहार में रोजगार लेकर चलेंगे? क्या वह रोजगार बांटेंगे? पीछे पीछे  रोजगार लेकर जाएंगे? साधू यादव ने लालू परिवार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि बिहार की जनता को अंधकार में धकेलने का काम यह लोग करते हैं, इनमें  कोई दम नहीं है। जनता समझ चुकी है। यह लोग बेकार है, ऐसे लोगों से काम चलनेवाला नहीं है। लालू यादव शक्तिविहीन हो चुके हैं। इनके पास अब कोई शक्ति नहीं बची है।

सीएम  नीतीश की तारीफ

जहां तक नीतीश कुमार की बात है तो वह जीतना काम कर चुके हैं और आगे भी  करेंगे। लेकिन लालू परिवार और राजद के लोग जनता को भ्रमित कर रहे हैं। नौजवानों को भटकाने और गुमराह करने का काम कर रहे हैं। इनके बहकावे में जनता को नहीं आनी चाहिए। साधु  यादव ने कहा रोजगार बांटना का काम सरकार करती है, यह  कहां से रोजगार बांटेगे। यह बताना चाहिए।

जमीन कब्जा करने के लिए यात्रा

साधू यादव ने कहा कि बेरोजगार यात्रा के बहाने यह लोग जमीन कब्जा करने के लिए यात्रा पर निकल रहे हैं। यह पूरी तरह से फ्लाप यात्रा साबित होनेवाली है। इस यात्रा कभी पूरी भी नहीं हो पाएगा। यह सिर्फ अफसरों पर दबदबा बनाने के लिए कोशिश की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News