बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर में ठोरा नदी में डूबने से 10 वर्षीय बच्चे की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बक्सर में ठोरा नदी में डूबने से 10 वर्षीय बच्चे की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BUXAR : जिले में शनिवार की दोपहर एक दस वर्षीय बच्चे की नदी में डूबने से मौत हो गई। नदी किनारे खड़े बच्चों की चिल्लाने की आवाज पर आसपास के लोग बचाने के लिए दौड़ते हुए नदी किनारे पहुंचे। लेकिन तब तक बच्चा पानी में डूब चुका था। स्थानीय गोताखोरो की मदद से एक घण्टे बाद शव को नदी से निकालने में सफलता मिली। जिसे लेकर सदर अस्पताल ग्रामीण पहुंचे। जहां डाक्टरो ने बच्चे को देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। 


मिली जानकारी के मुताबिक मल्लह चकिया गांव के राजेश कुमार का 10 वर्षीय पुत्र रोहन कुमार अपने साथियों के साथ ठोरा नदी के किनारे गया था। जहां किनारे पर लगी छोटी नाव पर चढ़कर बच्चे खेलने लगे। इसी दौरान रोहन का पैर फिसल गया और वह सीधे नदी के गहरे पानी मे जा गिरा। 

बता दें की ठोरा नदी के मल्लह चकिया घाट पर पूर्व में भी घटना हो चुकी है। ग्रामीणों के मुताबिक पिछले वर्ष भी डूबने से एक अन्य बच्चे की मौत हो गई थी। बता दे कि यह गांव नदी के किनारे से बिल्कुल सटा हुआ है। जिससे बच्चे अक्सर खेलते हुए नदी किनारे चले जाते है।

घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया हैl वहीँ ग्रामीणों के द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस आगे की कार्रर्वाई में जुट गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पीड़ित परिवार को सरकारी प्रावधान के अनुसार मुआवजा मिल सके। इसके लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बक्सर से पूजा चौबे की रिपोर्ट 

Suggested News