बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में 100 घर जल कर हुए खाक, अगलगी से लाखों का नुकसान, सड़क पर कई परिवार

बेतिया में 100 घर जल कर हुए खाक, अगलगी से लाखों का नुकसान,  सड़क पर कई परिवार

बेतिया के बगहा पुलिस जिला के मधुबनी प्रखंड के चिऊरही पंचायत के नया बसिंदा गांव मे लगी अचानक आग से सौ से अधिक घर के साथ ही घर मे रखे लाखों का सामान जलकर  राख हो गया है.  आग देखते ही देखते इतनी भयानक हो गई की घर के सभी सदस्य घर में रखे अपने सामान को छोड़ खुले स्थान में भागे. आग से पूरे गांव में हाहाकार मच गया.

 एक के बाद एक तकरीबन 100 घर जलकर राख हो गया. स्थानीय लोगों के अनुसार करीब सैकड़ो घर जलकर राख हो गया है. आगलगी की घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने नदी थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव को दी. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने तुरंत अग्निशमन को सूचना दी।.

मौके पर पहुँची चौतरवा से अग्निशमन की टीम ने आग बुझाने का प्रयास किया किन्तु आग का विकराल रूप देख तत्काल दो और अग्निशमन की टीम को बुलाना पड़ा तब तक सैकड़ो घर जलकर राख हो गया. बताया जा रहा है कि आगलगी की घटना चिउरही पंचायत के वार्ड नम्बर 2, 3, 4, 5 में हुई है जिसमें जीतन साह, सुदामा यादव, आलिम मियां ,ढोंढा बिन, शम्भू मलाह, प्रमोद यादव, हसन मियां, वार्ड सदस्य जुकुरलाह अंसारी समेत करीब सैकड़ो घर जलने की सूचना है.

 थानाध्यक्ष ने बताया कि आग से जले घरों का आकलन किया जा रहा है. आग कैसे लगी है इसके कारण का पता नहीं चल पाया है. वहीं स्थानीय प्रशासन के द्वारा लोगों को रहने के लिए पाल और मीठा चूड़ा की व्यवस्था कराई जा रही है.

Suggested News