बिहार से प्रधानमंत्री मोदी को भेजा जा रहा 11 लाख पोस्टकार्ड, भाजपा को इस वजह से करनी पड़ी है यह शुरुआत

बिहार से प्रधानमंत्री मोदी को भेजा जा रहा 11 लाख पोस्टकार्ड, भाजपा को इस वजह से करनी पड़ी है यह शुरुआत

पटना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिहार के लोग 11 लाख पोस्टकार्ड डाक के माध्यम से भेज रहे हैं. रविवार को इसकी शुरुआत की गई. भाजपा नेताओं ने ही पहले पहल रविवार को पोस्टकार्ड भेजा है. बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने इस खास मुहीम का कारण बताया. उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्त्व में कई लोक कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं. इससे देश के करोड़ों लोगों को फायदा हुआ है. वर्ष 2014 से अब तक केंद्र सरकार की ओर से कई योजनाएं शुरू की गई हैं जिससे आम लोगों को काफी फायदा हुआ है. 

उन्होंने कहा कि इसी के तहत बिहार के लोगों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 11 लाख पोस्टकार्ड के जरिए जन्मदिन की बधाई देने की पहल की गई है. यह बेहद खास है. इसमें पीएम मोदी को शुभकामनाएं संदेश दी जा रही हैं. आज उसी पहल के तहत 11 हजार पोस्टकार्ड जो उनके जन्मदिन पर इक्कठा किए गए हैं उसे पीएम मोदी को पोस्ट के माध्यम से भेजा जा रहा है. 

उनहोंने कहा कि हमारा लक्ष्य 11 लाख पोस्टकार्ड भेजने का है. इसमें गरीबों, वंचितों, जरुरतमंदों के लिए चलाई जा रही लोकहितकारी योजनाओं के लिए आम लोगों की ओर से पीएम मोदी को धन्यवाद दिया गया है. दरअसल, केंद्र सरकार द्वारा उज्ज्वल योजना, निःशुल्क खाद्यान, आयुष्मान भारत जैसी कई लोक कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई हैं. इसी को लेकर इसके लाभुक वर्ग को प्रेरित किया जा रहा है कि वे अपनी ओर से पीएम मोदी को पोस्टकार्ड भेजकर शुभकामनाएं दें.   


Find Us on Facebook

Trending News