बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

11वीं की छात्र को मारी गोली, फिर भी दौड़ते हुए पहुंचा घर और बताई कहानी

11वीं की छात्र को मारी गोली, फिर भी दौड़ते हुए पहुंचा घर और बताई कहानी

MUZAFFARPUR : कांटी थाना के रामराजी टोला में सोमवार की देर रात अपराधियों ने 11 वीं क्लास के एक छात्र की सीने में गोली मार दी. गोली लगने के बाद पीड़ित छात्र घटनास्थल से दौड़ते हुए घर पहुंचा और अपने परिजनों को गोली मारे जाने की जानकारी दी. आनन-फानन में परिजन उसे पीएचसी ले गये जहां से डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। अभी छात्र का इलाज बैरिया के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है.घायल छात्र का नाम आकाश कुमार है और वह शहर के एक कॉलेज में 11वीं का छात्र है.

घायल छात्र के परिजनों ने पुलिस को बताया कि रात आठ बजे के करीब आकाश साथियों के साथ बगल के सूतिहारा मठ घूमने  गया था.जाने के कुछ देर बाद वह पैदल भागते हुए घर आया और बताया कि उसे गोली मार दी गई है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि आकाश का सुबह बैरिया स्थित एक कोचिंग क्लास में किसी छात्र के साथ झगड़ा हुआ था. परिजनों को आशंका है कि उसी विवाद के कारण आकाश को गोली मारी गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुँच पुलिस मामले की जाँच कर रही है. 


थानाध्यक्ष सोना प्रसाद सिंह ने बताया कि घटना के कारण को लेकर छात्र कुछ भी नहीं बता रहा है.  जिन छात्रों के साथ वह बाहर गया था, उन सबकी पहचान की जा रही है. फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं है. घायल के बयां आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

(मुजफ्फरपुर से संजीव कुमार की रिपोर्ट)

Suggested News