बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

11वीं के छात्र ने फांसी के फंदे से लटक दी जान, गणित का पेपर खराब जाने से था परेशान

11वीं के छात्र ने फांसी के फंदे से लटक दी जान, गणित का पेपर खराब जाने से था परेशान

RANCHI : राजधानी रांची से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां 11वीं के एक छात्र ने फांसी के फंदे से लटक अपनी   जान दे  दी। बताया जा रहा है कि छात्र परीक्षा में गणितका पेपर खराब जाने के बाद दबाव था। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि राजधानी के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के कोईरी मुहल्ले में विवेकानंद विद्या मंदिर के 11वीं के छात्र सिद्धार्थ ने फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली। उसके पिता की लटमा रोड में कपड़े की दुकान है जबकि उसकी मां एसबीआई की कर्मचारी है। परिजनों का कहना है कि सिद्धार्थ पढ़ाई में तेज था, लेकिन इधर कुछ दिनों से वह परीक्षा को लेकर काफी तनाव में था।

जगन्नाथपुर थानेदार ने बताया कि सिद्धार्थ की मां शाम को घर लौटी। घर पहुंचने पर उन्होंने सिद्धार्थ के मोबाइल पर फोन लगाया। फोन नहीं लगा तो वह सिद्धार्थ के कमरे में गयी। वहां सिद्धार्थ फंदे पर झूल रहा था। इसके बाद घर में चीख-पुकार मच गई। सिद्धार्थ की मां ने तुरंत पूरी घटना की जानकारी अपने पति और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिद्धार्थ के कमरे की तलाशी ली, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

पुलिस और परिजन दोनों को आशंका है कि सिद्धार्थ ने परीक्षा के दबाव में आकर यह कदम उठाया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में अस्वाभाविक मौत का केस दर्ज किया है।


Suggested News