बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नानी के घर से दादी के घर जाने के दौरान 12 साल की बच्ची की सड़क हादसे में मौत, मां की हालत नाजुक

नानी के घर से दादी के घर जाने के दौरान 12 साल की बच्ची की सड़क हादसे में मौत, मां की हालत नाजुक

NAWADA : नवादा में एक बार फिर से तेज रफ्तार कर की कहार देखने को मिली है।  जहां तेज रफ्तार कर की चपेट में आने से 12 वर्षीय एक मासूम बच्ची की मौत हो गई है।  वहीं इस हादसे में मृतक की मां की हालत काफी गंभीर है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृत बच्ची की पहचान थाली थाना क्षेत्र के हरिनंदन यादव के 12 वर्ष से पुत्री आरती कुमारी के रूप में की गई है। वहीं घायल मां रिंकू देवी बतायी गई है। 

बता दें कि मामला थाली क्षेत्र के  लखपत बीघा गांव के पास का है। जहां तेज रफ्तार में एक चार पहिया वाहन ने 12 वर्षीय नाबालिक को रौद दिया।जिससे घटनास्थल पर ही लड़की की मौत हो गई। वहीं मौके पर से चालक वाहन को भागने लगा। ग्रामीणों द्वारा पीछा करने के बाद गोविंदपुर पंजाब नेशनल बैंक के समीप पकड़ लिया गया। 

बताया जाता है कि मृतक के पिता गाड़ी चलाते हैं वह दिल्ली में रहते हैं। एक महीना पहले ही दिल्ली गए हैं। बच्ची अपने नानी घर मां के साथ दुर्गा पूजा में लखपत बीघा गांव गई थी और भगवानपुर जाने के लिए मां बेटी निकली थी। इस दौरान गाड़ी के इंतजार में खड़ा थी और दौरान तरह तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मारी गई जहां दोनों लोग गंभीर उस जख्मी हो गए। तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां बच्ची की मौत हो गई। और मां की हालत गंभीर है।  आरती घर में मां-बाप इकलौती पुत्री थी और उसके दो भाई है।बड़ी बहन की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है।


Suggested News