बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, भाई ने कहा पढ़ने में थी बेहतर, पता नहीं क्यों उठाया यह खतरनाक कदम

12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, भाई ने कहा पढ़ने में थी बेहतर, पता नहीं क्यों उठाया यह खतरनाक कदम

BEGUSARAI : बेगूसराय में 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव की है. छात्रा की पहचान कुंभी गावं निवासी सुमन कुमारी के रूप में हुई है। बताया गया कि जिस समय छात्रा ने आत्महत्या की, उस समय वह घर में अकेली थी।

छात्रा के भाई ने बताया कि वो लोग बड़ी बहन के बच्चे को दिखाने के लिए डॉक्टर के यहां गए हुए थे. घर पर उनकी छोटी बहन और एक छोटा भाई अकेले थे। इसी दौरान घर से फोन पर बहन के आत्महत्या की सूचना मिली।

सूचना के बाद आनन-फानन में वो लोग घर पहुंचे और छात्रा को डॉक्टर के यहां लेकर जाने लगे तभी उसकी मौत हो गई. छात्रा की मौत के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतिका के भाई ने बताया कि उसकी बहन का किसी से बाहर या घर में कोई विवाद नहीं था. इसके बाबजूद उसने ऐसा कदम क्यों उठाया ये समझ नहीं आ रहा है।

बता दें कि युवती बारहवीं की छात्रा थी और पढ़ने-लिखने में भी ठीक थी। वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कारवाई मे जुट गई है। अभी पोस्टमार्टम के बाद ही मामला साफ हो पाएगा

Suggested News