बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"छोड़िए ना उनका कौन सुनता है, दो लोग भी नहीं", सम्राट चौधरी के बयान पर तेजस्वी यादव का पलटवार

"छोड़िए ना उनका कौन सुनता है, दो लोग भी नहीं", सम्राट चौधरी के बयान पर तेजस्वी यादव का पलटवार

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर लगातार हमले बोल रहे हैं। इसी बीच सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि, राजद अपनी जमानत बचा ले वहीं काफी है। वहीं अब तेजस्वी यादव ने इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि, सम्राट चौधरी के बात को कोई नहीं सुनता है, बिहार में दो लोग भी नहीं है जो इनके बातों को सुनता होगा। 

दरअसल, तेजस्वी यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार में लगे हैं। इस दौरान तेजस्वी बीजेपी पर हमलावर हैं। तेजस्वी यादव ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने सम्राट चौधरी के जमानत बचाने वाले बयान को लेकर कहा कि, "छोड़िए ना उनका कौन सुनता है, दो लोग भी नहीं"। 

वहीं बीजेपी के मंगल पांडे ने भी तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा था, 4 जून को तेजस्वी यादव से किसी की मुलाकात नहीं होगी। क्योंकि, चुनाव के पहले ये लोग बड़ी बड़ी बातें बोलते हैं लेकिन जिस दिन रिजल्ट आता है उस दिन ये लोग घर में बंद हो जाते हैं। जिसको लेकर तेजस्वी ने कहा कि, हम यही तो है, इतने दिनों से यहीं तो रहते हैं, और कहा नजर आएंगे,सदन में सवाल पूछते हैं तब तो इनके पास जवाब ही नहीं होता है। 

साथ ही तेजस्वी यादव ने बहाली को लेकर कहा कि, हम लोगों ने 5 लाख नौकरियां दी, अभी भी जो 1 लाख नौकरियां रद्द हुई उसकी बहाली निकाली जाए, साथ ही उन्होंने कहा कि, स्वास्थ्य विभाग सहित कई विभागों में हमलोगों ने करीब 3 से 4 लाख नौकरियां प्रक्रियाधिन कर के आए हैं उनका भी बहाली अब तक नहीं निकला। ये लोग सिर्फ बात कर रहे हैं, काम नहीं कर रहे हैं।    

Suggested News