सीतामढ़ी में एक साथ मिले 13 कोरोना पॉजिटिव मरीज, संख्या बढ़कर हुई 28

सीतामढ़ी में एक साथ मिले 13 कोरोना पॉजिटिव मरीज, संख्या बढ़कर हुई 28

SITAMADHI : सीतामढ़ी जिले में आज का दिन दुखद रहा. जिले में आज एक साथ 13 कोरोना पॉजिटिव मरीजों  की संख्या में इजाफा हुआ है. इसकी जानकारी देते हुए डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने बताया कि जिले में आज 13 और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिससे जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या 28 हो गई है. 

उक्त सभी कोरोना पॉज़िटिव मरीज कुछ ही दिन पूर्व श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मुम्बई और गुजरात से सीतामढ़ी पहुँचे थे, जिसमें  सभी परिहार प्रखंड के क्वारेंटाइन सेन्टर में आवासित थे. गौरतलब हो कि श्रमिक स्पेशल ट्रेन से लगतार हजारों की संख्या में श्रमिक सीतामढ़ी पहुँच रहे है. जिनको स्क्रीनिंग के उपरांत उनके संबंधित प्रखंड के क्वारेंटाइन सेन्टर में रखा जा रहा है. 

उक्त कोरोना पॉज़िटिव मरीज भी क्वारेंटाइन सेन्टर में आवासित थे, इसलिये सम्पूर्ण क्वारेंटाइन  सेन्टर को कन्टेनमेंट जोन बनाया जा रहा है. उक्त कोरोना पॉज़िटिव मरीज को कोविड हेल्थ सेन्टर में स्थांतरित भी किया जा रहा है. 

डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने कहा है कि किसी को भी पैनिक होने की आवश्यकता नहीं है. उन्होंने कहा कि वर्तमान में आवश्यकता है कि हम बेहद सजग एवं सतर्क रहे. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे. मास्क का उपयोग करे और सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करे. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News