बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सब कुछ हो गया सेट, अब 14 अक्टूबर से मैदान में उतरेंगे नीतीश कुमार, ताबड़तोड़ चुनावी सभाओं में गरजेंगे जदयू अध्यक्ष

सब कुछ हो गया सेट, अब 14 अक्टूबर से मैदान में उतरेंगे नीतीश कुमार, ताबड़तोड़ चुनावी सभाओं में गरजेंगे जदयू अध्यक्ष

patna : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले फेज के मतदान के दिन अब नजदीक आ गए हैं. ऐसे में सभी दल अपनी ताकत झोंकने में लगे हैं. कोरोना की वजह से बिहार में इस बार पहले की तरह बड़ी रैलियां नहीं हो सकती हैं लेकिन केन्द्र सरकार के कोरोना गाइडलाइन में किये गये बदलाव के बाद चुनावी रैलियों का आयोजन किया जा सकता है. चुनावी सभा की इजाजत मिलने के बाद आज से बीजेपी महावीर जी का आशीर्वाद लेकर चुनावी हुंकार भरने जा रही है. बीजेपी के चुनावी सभा के आगाज के साथ ही जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार भी अब मैदान में उतरने की तैयार कर चुके हैं.

14 अक्टूबर से नीतीश करेंगे चुनावी सभा
जदूय के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार अब चुनाव की कमान थामते हुए चुनावी सभा के लिए निकलेंगे. जानकारी के मुताबिक 12 और 13 अक्टूबर को नीतीश कुमार वर्चुअल सभाओं को संबोधित करेंगे. नीतीश कुमार उन इलाकों में वर्चुअल सभा करेंगे जहां पहले फेज में मतदान है. इसके बाद नीतीश कुमार विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभा करेंगे. 


बताया जाता है कि 14 अक्टूबर से नीतीश कुमार विधानसभा क्षेत्रों में निकलकरक चुनावी सभा करेंगे. इस बार प्रचार के लिए मिले कम समय और कोरोना चुनाव को लेकर कई गाइडलाइन को भी मानना है. लिहाजा जदयू यह कोशिश कर रही है कि आखिर कैसे प्लान बनाया जाए ताकि कम वक्त में नीतीश कुमार ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच पाएं.

इसको लेकर मैदान की सभाओं के साथ साथ मंच से दिए गए भाषणों के लिए एलईडी, एलईडी वैन या ऐसे दूसरे इंतजाम किए जा रहे हैं जिसके नीतीश कुमार की बातों को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाया जा सके.

Suggested News