15 जनवरी तक पूरा करें नल जल के काम, समीक्षा बैठक में पीएचईडी मंत्री ने दिया डेडलाइन

15 जनवरी तक पूरा करें नल जल के काम, समीक्षा बैठक में पीएचईडी मंत्री ने दिया डेडलाइन

दरभंगा। बिहार सरकार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के मंत्री डॉ रामप्रीत पासवान दरभंगा पहुंचे। जहां उन्होंने  विभागीय कार्यवाही की समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने जिले में विकास कार्यों में हुए अधूरे कार्य  को अधिकारियों को फटकार लगाई। उन्होंने अधिकारियों को जिले के लंबित पड़े कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। 

पीएचईडी मंत्री ने डॉ . रामप्रीत पासवान ने कहा कि  हमने नल जल योजना का दरभंगा कमिश्नरी का समीक्षा किया है। समीक्षा के क्रम में हमने समस्तीपुर, दरभंगा और मधुबनी में कितने वार्ड को ड्राप किया है। कितने वार्ड में काम किया, वहां पानी मिल रहा है कि नही और कितने वार्ड में काम बांकी है, इन तीन स्तर पर हमने समीक्षा किया है। वही उन्होंने कहा कि समीक्षा बैठक के बाद हमने उनलोगों को 15 जनवरी तक काम पूरा करने का डेट लाइन दिया है। वही उन्होंने कहा कि जो पदाधिकारी अच्छे काम करेंगे, उन्हें हम प्रोत्साहित करेंगे तथा जो काम नहीं करेंगे, उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी।


 कितने भागों में काम किया वहां पानी मिला है कि नहीं और कितने में बात की है और अभी तक कुछ ऐसे वार है जो नहीं चालू हुआ इन सबके बारें में जानकारी हासिल की । बैठक में लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण के मुख्य सचिव , प्रमंडलीय आयुक्त मयंक बरबड़े , दरभंगा जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन सहित कई अधिकारी मौजूद थे ।।

Find Us on Facebook

Trending News