जहानाबाद में 67 वीं बीपीएससी पीटी को लेकर बनाये गए 16 परीक्षा केंद्र, तैयारियों को लेकर डीएम एसपी ने की बैठक

जहानाबाद में 67 वीं बीपीएससी पीटी को लेकर बनाये गए 16 परीक्षा केंद्र, तैयारियों को लेकर डीएम एसपी ने की बैठक

JEHANABAD : 67 वीं बीपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा को लेकर जहानाबाद में पूरी तैयारी कर ली गई है। 30 सितंबर को होने वाली बीपीएससी परीक्षा को लेकर जिले में 16 परीक्षा केंद्र बनाए गए है। इसको लेकर जिलाधिकारी और एसपी ने संयुक्त रूप से परीक्षा कार्य से जुड़े सभी अधिकारी, मजिस्ट्रेट और केंद्राधीक्षक के साथ बैठक की। बैठक में परीक्षा की तैयारी की समीक्षा की गई।

डीएम ने बताया की 30 सितंबर को आयोजित होने वाली परीक्षा को लेकर तैयारी पूरी है। 16 केंद्रों पर करीब हजार अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल होंगे। सेंटर पर कोई भी अभ्यर्थी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट लेकर नहीं आ सकेंगे। 

वहीं एसपी ने बताया कि उपद्रवी तत्वों द्वारा शांति भंग करने की आशंका को देखते हुए परीक्षा केंद्रों के आसपास निषेधाज्ञा लागू रहेगी। इसके तहत परीक्षा केंद्र के परिसर के 500 गज दूरी के क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति हथियार लेकर नहीं चलेगा। पांच या उससे अधिक व्यक्ति एक जगह जमा नहीं होंगे।

बताते चलें पिछली बार बीपीएससी प्रारंभिक परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक हो जाने के कारण आयोग की काफी किरकिरी हुई थी। जिसके बाद तत्काल निर्णय लेते हुए परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। इसके बाद कार्रवाई करते हुए इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News