बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कॉलेज की छत पर 1600 परीक्षार्थियों ने दिया एग्जाम! BA की परीक्षा को जैसे-तैसे निपटा दिया गया, तेजी से वायरल हो रहा परीक्षा में नकल का वीडियो

कॉलेज की छत पर 1600 परीक्षार्थियों ने दिया एग्जाम! BA की परीक्षा को जैसे-तैसे निपटा दिया गया, तेजी से वायरल हो रहा परीक्षा में नकल का वीडियो

NAUGACHHIA : बीए पार्ट-वन के एग्जाम को तिलकामांझी भागलपुर यूनिवर्सिटी ने जैसे- तैसे निपटा दिया। तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के ललित नारायण भोखर झा महिला कॉलेज भ्रमरपुर में बुधवार को स्नातक सेमेस्टर वन की परीक्षा के दौरान स्टूडेंट्स ने खुले मैदान और छत पर दरी पर बैठ कर परीक्षा दी। 

यहां नवगछिया के बनारसी लाल वाणिज्य कॉलेज के स्टूडेंट्स का सेंटर बनाया गया है। स्नातक सेमेस्टर वन की परीक्षा आठ जनवरी से शुरू हुई है, जो 16 जनवरी तक चलेगी, बुधवार को पहली पाली में डिजिटल मार्केटिंग की परीक्षा थी। इसमें 1600 विद्यार्थियों ने खुले आसमान के नीचे परीक्षा दी। दूसरी पाली में कम्यूनिकेशन इन लाइफ की परीक्षा थी, जिसमें 400 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी। विद्यार्थियों ने नकल भी जमकर की। कोई किताब तो कोई मोबाइल और नोट्स से नकल कर रहा था। 

वीक्षक भी विद्यार्थियों की मदद करते नजर आए। बाहर और छत पर बैठे हुए छात्र-छात्राएं इस तरह से परीक्षा दे रहे थे कि लग ही नहीं रहा था कि कॉलेज में परीक्षा दे रहे हैं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खून वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है किस तरह से छात्र और छात्राएं खुले छत पर बैठ कर परीक्षा दे रही है और सभी मोबाइल और नोट्स से देखकर परीक्षा दे रहे है। कुल मिलाकर परीक्षा के नाम पर नवगछिया में मजाक दिखा।

Suggested News