किसानों के समर्थन में उतरे पप्पू यादव, कहा 18 फ़रवरी को करेंगे रेल चक्का जाम

किसानों के समर्थन में उतरे पप्पू यादव, कहा 18 फ़रवरी को करेंगे रेल चक्का जाम

GAYA : केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों को लेकर गतिरोध अब भी बरकरार है. कानूनों को रद्द कराने पर अड़े किसान इस मुद्दे पर सरकार के साथ आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर चुके हैं. वहीं जन अधिकार पार्टी किसानों के समर्थन में उतर गयी है. इसके लिए अब वो आगामी 18 फरवरी को रेल चक्का जाम करेंगे और पार्टी के सभी कार्यकर्ता रेलवे ट्रैक पर लेट कर इस कानून के विरोध करेंगे. बिहार के गया में सोमवार को जिले के फतेहपुर प्रखंड के जयपुर पंचायत ग्राम गम्भरी के मैदान में आयोजित किसान मजदूर रोजगार सभा को आज जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने संबोधित किया. 

इस दौरान उन्होंने कृषि बिल के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व कृषि मंत्री पर जमकर निशाना साधा. पप्पू यादव ने कहा कि अब लड़ाई आर-पार की है. जुल्म की सीमा पार हो चुकी है. 18 तारीख को भारत रेल चक्का जाम करेंगे. किसान से बड़ा आंतकवादी इनके लिए कोई नहीं. उन्होंने कहा की नरेंद्र मोदी के नजर में किसान 'आंतकवादी' हैं. मोदी पाकिस्तान व चीन को छोड़ किसानों को आंतकवादी के नजर से देखते हैं. 

पप्पू यादव ने कहा की मोदी ने सदन में गुलाब नवी के लिए आँसू बहा सकते हैं, लेकिन पुलवामा अटैक शहीद जवानों के लिए व किसानों के लिए आंसू आज तक नहीं बहाया है. अपनी हक की लडाई में किसान अब तक ढाई सौ से ज्यादा जान गवां चुकें हैं और उनके मंत्री सदन में कहते है कि हम नहीं जानते हैं किसान मरा या कौन मरा. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News