बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : ग्रामीण कार्य विभाग के इंजीनियर की गाड़ी में मिले 18 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BIG BREAKING : ग्रामीण कार्य विभाग के इंजीनियर की गाड़ी में मिले 18 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : जिले में आज उस समय हड़कंप मच गया. जब एक इंजीनियर की गाड़ी से 18 लाख रूपये बरामद किये गए. मुजफ्फरपुर  (पश्चिम) के सहायक पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर फकुली चेक पोस्ट के पास वाहनों की जांच कराई जा रही थी. इसी दौरान एक स्कॉर्पियो से करीब 18 लाख रुपये नकद बरामद किए गए हैं.

उन्होंने बताया कि स्कॉर्पियो दरभंगा ग्रामीण कार्य विभाग में अधीक्षक अभियंता अनिल कुमार की बताई जा रही है, जो उस समय वाहन पर ही सवार थे. उन्होंने कहा कि अधीक्षण अभियंता से पूछताछ की जा रही है. यह जानने की कोशिश की जा रही है कि इन रुपयों के आने के माध्यम क्या है.

उन्होंने बताया कि इसकी जानकारी ग्रामीण कार्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों और संबंधित अन्य विभागों को भी दे दी गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है.

स्कॉर्पियों के चालक सरोज कुमार सिंह (सीतामढ़ी के रामपुर कोरिगांवा निवासी) को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उल्लेखनीय है कि बिहार में पंचायत चुनाव के मद्देनजर विभिन्न जगहों पर पुलिस द्वारा वाहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान पुलिस ने इंजीनियर की गाडी से भारी मात्रा में नगद बरामद किया है. 

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट

Suggested News