इंजीनियर साहब की गाड़ी में 18 लाख और घर में मिल गये 49 लाख रुपये, पुलिस ने की छापेमारी तो खुली पोल

इंजीनियर साहब की गाड़ी में 18 लाख और घर में मिल गये 49 लाख रुपये, पुलिस ने की छापेमारी तो खुली पोल

MUZAFFARPUR : दरभंगा के ग्रामीण कार्य विभाग के अधीक्षण अभियंता की गाड़ी में शनिवार को 18 लाख रुपये मिले थे. इसके बाद पुलिस ने उनके आवास पर छापेमारी की थी, जिसमें 49 लाख रुपये बरामद किये गये है. नगद के साथ जमीन और फ्लैट के कागजात हाथ लगे हैं. मुजफ्फर पुलिस ने इसकी पुष्टि की है. 

जिले में कल शनिवार को उस समय हड़कंप मच गया था, जब एक इंजीनियर की गाड़ी से 18 लाख रूपये बरामद किये गए थे. मुजफ्फरपुर  (पश्चिम) के सहायक पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद ने बताया था कि गुप्त सूचना के आधार पर फकुली चेक पोस्ट के पास वाहनों की जांच कराई जा रही थी. इसी दौरान एक स्कॉर्पियो से करीब 18 लाख रुपये नकद बरामद किए गए थे.

उन्होंने जानकारी दी थी कि स्कॉर्पियो दरभंगा ग्रामीण कार्य विभाग में अधीक्षक अभियंता अनिल कुमार की है. उस समय वाहन पर अधीक्षण अभियंता अनिल कुमार सवार थे. उन्होंने कहा कि अधीक्षण अभियंता से पूछताछ की जा रही है. यह जानने की कोशिश की जा रही है कि इन रुपयों के आने के माध्यम क्या है.

उन्होंने बताया था कि इसकी जानकारी ग्रामीण कार्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों, निगरानी, इनकम टैक्स और संबंधित अन्य विभागों को भी दे दी गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने कल इंजीनियर और चालक से पूछताछ की थी, लेकिन पैसे को लेकर कोई सटीक जानकारी नहीं दी थी. इसके बाद पुलिस ने उनके आवास की तलाशी ली, जहां से रुपये का बंडल मिला है.


Find Us on Facebook

Trending News