बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

19 अगस्त को रैना की बुआ के घर हुआ था हमला, सुरेश रैना ने पंजाब सरकार से की कार्रवाई की मांग

19 अगस्त को रैना की बुआ के घर हुआ था हमला, सुरेश रैना ने पंजाब सरकार से की कार्रवाई की मांग

Desk: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब पुलिस से गुहार लगाई है. दरअसल, 19 अगस्त को पठानकोट स्थित सुरेश रैना की बुआ के घर हमला हो गया था. 

बता दें कि 19 अगस्त को पठानकोट के माधोपुर क्षेत्र के थरियाल गांव में अज्ञात हमलावरों ने सुरेश रैना की बुआ के घर पर हमला कर दिया. हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गई थी, जबकि परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

रैना की बुआ की हालत काफी गंभीर बनी हुई है और वह अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. इतने दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. रैना ने पंजाब सरकार से मांग की है कि आरोपियों को तुरंत पकड़ कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. इस घटना के बाद सुरेश रैना ने दो ट्वीट किए हैं.

सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ, वह काफी भयानक था. मेरे फूफा को मौत के घाट उतार दिया गया, मेरी बुआ और मेरे दोनों चचेरे भाइयों को गंभीर चोटें आईं. दुर्भाग्य से मेरा चचेरा भाई भी बीती रात जिंदगी के लिए लड़ते हुए हार गया. मेरी बुआ अभी भी बहुत क्रिटिकल हैं और लाइफ सपोर्ट पर हैं.

सुरेश रैना ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज तक हम नहीं जानते कि उस रात क्या हुआ था और किसने ऐसा किया था. पंजाब पुलिस से मेरा निवेदन है कि इस मामले को देखिए. हम कम से कम यह जानने के हकदार हैं कि उनके साथ यह जघन्य कृत्य किसने किया. उन अपराधियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए, कैप्टन अमरिंदर सिंह.'

Suggested News