नवादा में बाइक की डिक्की से उच्चकों ने गायब किये 2.30 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

नवादा में बाइक की डिक्की से उच्चकों ने गायब किये 2.30 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले के नगर थाना क्षेत्र के रामनगर स्थित अग्रवाल पंप के निकट से बाइक का डिक्की तोड़कर 2 लाख 30 हजार रुपया लेकर शातिर चोर फरार हो गया। इस घटना की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की शनिवार को बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के बुंदेलखंड मोहल्ला के रहने वाले संजीव सिंह नवादा एसबीआई मेन ब्रांच से 2 लाख 30 हजार का निकासी किया थे। उसके बाद वह अपनी गाड़ी की डिक्की में पैसा रख कर अपने दोस्त विनय यादव के पास मिलने के लिए पेट्रोल पंप के पास गए थे। उसी क्रम में ट्रैक्टर शोरूम के बाहर में ही वह बाइक को लगाकर अपने मित्र से मुलाकात ही करने चले गए। कुछ देर बाद ही जब वह बाहर निकलते हैं तो अचानक गाड़ी पर नजर पड़ती है। तो देखते हैं कि उनकी गाड़ी का डिक्की खुला है। 

डिक्की में रखे रूपये गायब देखकर संजीव सिंह के होश उड़ गए। उन्होंने आनन-फानन में नगर थाना पहुंचकर आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया हैं। बताया जाता है कि वह पैसा निकालने के बाद अपने घर नहीं गए। और सीधा अपने मित्र से मिलने गए थे। उसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया है। इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने कहा है कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News