पटना AIIMS के 2 डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव, एम्स में जांच में मिले 18 पॉजिटिव

पटना AIIMS के 2 डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव, एम्स में जांच में मिले 18 पॉजिटिव

पटना. बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण एक बार फिर बढ़ना शुरू हो गया है. पटना एम्स में जांच किये गये कोरोना सैंपल में 18 नये पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इनमें पटना एम्स के दो डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित मिले हैं. कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद सभी को आइसोलेट कर दिया गया है.

पटना एम्स द्वारा जारी कोरोना बुलेटिन में बताया गया है कि शनिवार को 5181 कोरोना सैंपल की जांच रिपोर्ट आयी, जिसमें 18 पॉजिटिव पाये गये हैं. वहीं 5148 नेगेटिव पाये गये हैं. इसमें समस्तीपुर के 3 और जहानाबाद के चार मरीज भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. पटना एम्स से मिली जानकारी के अनुसार एम्स के कोविड वार्ड में चार मरीजों को भर्ती किया गया है. इनमें एक डायलिसिस और तीन ऑक्सीजन पर एडमिट है. 

बता दें कि बिहार में कोरोना की तीसरी लहर शुरू हो गयी है. इसको लेकर लोगों को सोशल डिस्टेसिंग और फेस मास्क पहनने की अपील की जा रही है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बता चुके हैं कि बिहार में कोरोना की तीसरी लहर शुरू हो चुकी है. ऐसे में लोगों को कोरोना गाइडलाइन पालन करना चाहिए. प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य विभाग को अलर्ट किया जा चुका है.


Find Us on Facebook

Trending News