बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SIS सिक्यूरिटी एजेंसी के 2 कर्मचारियों ने दो बैंकों को लगाया करोड़ों का चूना, 4.7 करोड़ रुपये लेकर हुए फरार

SIS सिक्यूरिटी एजेंसी  के 2 कर्मचारियों ने दो बैंकों को लगाया करोड़ों का चूना,  4.7 करोड़ रुपये  लेकर हुए फरार

NEWS4NATION DESK : एसआईएस सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के दो कर्मचारियों ने दो बैंकों को करोड़ों रुपए का चूना लगा दिया है। कर्मचारी एसबीआई और यूनियन बैंक से ली गई कुल राशि में से चार करोड़ सात लाख तिरपन हजार रुपए लेकर फरार हो गए है। मामला झारखंड की राजधानी रांची से सामने आया है। इस बावत थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बताया जा रहा है कि रांची स्थित एसबीआई और यूनियन बैंक में के एटीएम  में पैसा डालने की जिम्मेवारी एसआईएस एजेंसी को दी गई थी। बताया जा रहा है कि 5 से 14 दिसंबर के दोनों आरोपियों को यूनियन बैंक के पांच और एसबीआई के 15 एटीएम में पैसा डालने की जिम्मेवारी दी गई थी। 

पांच दिसंबर से 14 दिसंबर के बीच दोनों आरोपियों ने एटीएम में पैसे डाले भी। 15 दिसंबर को दोनों काम पर नहीं आए। दोनों को एजेंसी की ओर से फोन किया गया, मगर उनका मोबाइल स्वीच ऑफ आने लगा। इसके बाद कुछ कर्मियों को उनके घर पर भी भेजा गया। लेकिन दोनों घर पर नहीं थे। 

दोनो आरोपियों के नहीं मिलने के बाद एटीएम का आडिट किया गया। इसके बाद पता चला कि 4 करोड़ 7 लाख 53 हजार रुपए डाले ही नहीं गए हैं। 

बैंक से जानकारी मिलने के बाद एजेंसी की सहायक प्रबंधक कंचना ओझा ने दोनो कर्मचारियों गणेश ठाकुर और शिवम कुमार के खिलाफ सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। 

फरार दोनों कर्मचारी बिहार के रहने वाले है। इनमें गणेश सुपौल जबकि शिव समस्तीपुर का रहने वाला है। 

प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एसएसपी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया है। जल्द ही टीम दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए बिहार जाएगी।

Suggested News