जिंदा जली 2 साल की बच्ची, माता-पिता को नहीं थी कोई खबर, अधजली हालत में बेटी को देखा तो पसरा मातम

जिंदा जली 2 साल की बच्ची, माता-पिता को नहीं थी कोई खबर, अधजली हालत में बेटी को देखा तो पसरा मातम

NAWADA : नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के जहाना गांव में 2 साल की बच्ची की जिंदा जलने से हुई मौत परिवार में कोहराम मच गया है। 

 मामला सोमवार का है. बताया जाता है कि विजय मांझी की 2 वर्षीय पुत्री चांदनी कुमारी अपने दो बहन के साथ खेल रही थी तभी अचानक बिचाली में आग लग गई है और 2 साल की मासूम बच्ची की आग में झुलसने से ही मौत हो गई। खेलने के दौरान किसी को समझ में नहीं आया तो वहां पर कोई बच्ची है और सभी बच्ची आग देखकर वहां से भाग गए जैसे ही गांव के लोगों ने आज की लपेटा को देखा तुरंत आकर आग पर काबू पाया। जिसके बाद 2 साल की बच्ची पर नजर पड़ने के बाद गांव में कोहराम मच गया। बच्ची को देखने के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने देखते साथ मृत घोषित कर दिया। 

मौत की खबर सुनने के बाद माता-पिता पूरे परिवार में कोहराम मच गया। आग कैसे लगी इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। मृतक बच्ची की माता-पिता खेत में काम करने गई थी उसी दौरान या घटना घटी है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया है कि मौत की वजह तो पता नहीं चल पाया। लेकिन खेलने के दौरान ही बच्ची की मौत हुई है। 

बता दे कि दिल दहलाने वाली घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है बच्ची की जिंदा जलने पूरे गांव में मातम छा गया है।2 साल की मासूम बच्ची ने अभी तो धरती पर आकर जीना ही सीख रही थी कि उसे इस तरह का दर्दनाक मौत मिला कि पूरे गांव के लोगों में कोहराम मच गया है। 

परिवार के लोगों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल बच्ची को ई-रिक्शा से लेकर आए जहां डॉक्टर ने बच्ची को देखते साथ मृत घोषित कर दिया है। वहीं मौत की जानकारी अकबरपुर थाना प्रभारी को दी गई है।


Find Us on Facebook

Trending News