25 साल के सफर के कामयाबी के हर गोल को पार करने में कामयाब हुआ GOAL इन्स्टीट्यूट, हुआ शानदार सेलिब्रेशन

25 साल के सफर के कामयाबी के हर गोल को पार करने में कामयाब हुआ GOAL इन्स्टीट्यूट, हुआ शानदार सेलिब्रेशन

PATNA : दो दिनों के शानदार सेलिब्रेशन के साथ गोल उत्सव के रूप में सेलिब्रेट कर रहे 25वीं वार्षिकोत्सव के उपलक्ष्य में गोल इन्स्टीट्यूट शानदार म्यूजिकल प्रोग्राम का आयोजन किया गया है। पहले दिन इन्टरनेशनल एल्यूमनाई मीट का आयोजन किया गया जिसमें गोल इन्स्टीट्यूट के पिछले 25 वर्षों के दौरान सफलता प्राप्त कर सफल डॉक्टर के रूप में देश एवं विदेश में सेवा दे रहे हजारों डॉक्टर एवं मेडिकल कॉलेजों में पढ़ रहे छात्रों ने भाग लिया। इस प्रोग्राम में बॉलीवुड के प्रसिद्ध ब्रिटिश इंडियन प्लेबैक सिंगर एशकिंग (आशुतोष गांगुली) एवं ममता जोशी ने लोगों को मस्ती में झुमने पर मजबूर कर दिया। 

दूसरे दिन कई मंत्री राजनेता, आईएएस, आईपीएस के साथ कई बड़े गनमान्य पदाधिकारी प्रोग्राम में शामिल होकर गोल के सफल 25 वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में बधाई दिए और आगे भी इसी तरह छात्रों को नई दिशा दिखाकर सफलता तक पहुँचाते रहने के लिए शुभकामना दिए। दीप प्रज्जवलित कर समारोह का शुभारंभ करते हुए बिहार के मुख्य सचिव आमिर सुबहानी ने गोल की तारीफ करते हुए कहा कि आज गोल जिस तरह छात्रों को मदद करते हुए आगे बढ़ रहा है ये निश्चित तौर पर बिहार और देश के युवा लोगो को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। ऐसे संस्थान का इस देश को बहुत आवश्यकता है जो युवा शक्ति को शिक्षा के द्वार सफलता के शिखर तक पहुंचाने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

इस मौके पर अपने संक्षिप्त व्यक्तव्य में पूर्ववर्ती गोल के छात्र एवं वर्तमान डॉक्टरों को संबोधित करते हुए गोल संस्थान के फाउण्डर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर श्री विपीन सिंह ने कहा कि आज गोल संस्थान के इतने बड़े परिवार को देखकर हमें गर्व महसुस हो रहा है जिसमें हजारों की संख्या में गोल परिवार के सदस्य डॉक्टर के रूप में देश और विदेशों में सेवा दे रहे हैं। श्री सिंह ने कहा कि गोल की स्थापना का मुख्य मकसद यही था कि प्रत्येक छात्र जो डॉक्टर बनने का सपना देखा हो और उसके लिए ईमानदारी से प्रयास करने को दृढ़संकल्पित हो उसे गोल के सहयोग से सफलता पाने में मदद कर सकें और आज हमें गर्व है कि पिछले 25 वर्षों में 16000 से भी अधिक छात्रों ने मेडिकल में सफलता प्राप्त किया है जिसमें सैंकड़ों आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों को गोल ने सहयोग कर सफलता दिलाने में भरपूर मदद की है। श्री विपीन सिंह ने गोल के सभी एलुमनाई को सफल और उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामना प्रेषित किए।

गोल इन्स्टीट्यूट के असिस्टेंट डॉयरेक्टर रंजय सिंह ने कहा कि हमारी शसक्त टीम जिस तरह लगातार प्रयास के साथ गोल को बिहार एवं झारखंड का नम्बर 1 इन्स्टीट्यूट बनाया है उसके लिए सिल्वर जुबली के उपलक्ष्य पर पूरे टीम को बधाई। हमें उम्मीद है कि गोल इसके बाद और भी अधिक रफ्रतार के साथ आगे बढ़ेगा और गोल्डेन जुबली एवं डायमंड जुबली भी सेलीब्रेट करेगा। सेलीब्रेशन के अवसर पर गोल संस्थान के विभिन्न ब्रांचो से आए गोल के पदाधिकारी संजय आनंद, रंजीत जी, आनंद वत्स, गौरव सिंह, गौरव प्रकाश, विनित जी, संजीव जी, अनिल जी, नीकेत वर्द्धन, मयंक, निरोज सिंह, के.पी. सिंह जी एवं कई अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News