बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में 27 सौ को मिला नियुक्ति पत्र : इंडियन आयडल में अपने सुरो से लोगों का दिल जीतनेवाली सितारा बनी शिक्षिका, गाना गाकर किया खुशी का इजहार

कटिहार में 27 सौ को मिला नियुक्ति पत्र : इंडियन आयडल में अपने सुरो से लोगों का दिल जीतनेवाली सितारा बनी शिक्षिका, गाना गाकर किया खुशी का इजहार

KATIHAR : बिहार में बीपीएससी शिक्षक बहाली के दूसरे चरण में आज पूरे बिहार के साथ-साथ कटिहार में लगभग 27 सौ अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया गया, जिलाधिकारी रवि प्रकाश ने इन शिक्षकों के बहाली से पूरे जिले के साथ-साथ बिहार मैं शिक्षा स्तर पर सुधार की उम्मीद जताया है, वहीं इंडियन आइडल के मंच में कभी बिहार के नाम रोशन कर चुके सफल अभ्यर्थी सितारा परवीन को म्यूजिक शिक्षक के रूप में नौकरी मिलने पर वह गीत माध्यम से खुशी का इजहार किया।

डीएम ने बताया कि नए शिक्षकों की नियुक्ति के बाद न सिर्फ कटिहार, बल्कि प्रदेश के सभी स्कूलों में जहां शिक्षकों की कमी है, उसे पूरा करने में सहायता मिलेगी। डीएम ने कहा कि नए शिक्षकों को जल्द ही विद्यालयों में नियुक्ति की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। इस दौरान डीएम नए शिक्षकों से मिलकर बेहद खुश नजर आए।

सितारा परवीन ने गाने से जताई खुशी

वहीं 2020 में इंडियन आयडल में अपने सुरों से इंडियन आयडल का गोल्डन टिकट जीतनेवाली सितारा परवीन ने बताया उन्हें बहुत खुशी हो रही है। सितारा ने इस दौरान जब तक है जान के गाने, पिंजरे से उड़ा दिल का शिकरा, गाकर अपनी खुशी जाहिर की। सितारा ने कहा कि वह बहुत दिनों से इसकी कोशिश कर रही थी। अब नीतीश कुमार के कारण यह कामयाबी मिली है। म्यूजिक टीचर बनी सितारा ने बताया कि अधिक से अधिक लोग संगीत से जुड़ें, मेरी यह कोशिश है।



Suggested News