प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन से जुड़े 3 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन से जुड़े 3 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

RANCHI : अपराध नियंत्रण मामलों में अपनी सक्रियता दिखाते हुए रांची पुलिस ने एक बार फिर बड़ी सफलता प्राप्त की है. प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन से जुड़े और लेवी वसूली करने में संलिप्त तीन अपराध कर्मियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला खलारी क्षेत्र अंतर्गत वीआईपी गेस्ट हाउस मोड़ डकरा के पास की है, जहां से छापेमारी के दौरान पुलिस को एक पल्सर मोटरसाइकिल जिसका नंबर jh01DB 6272 बरामद हुआ. 

जबकि तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई. रांची के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि पुलिस को तीन अपराध कर्मियों के छिपे होने की सूचना मिली. जो किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने के फिराक थे. इसके बाद पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रांची के द्वारा पुलिस उपाधीक्षक खलारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. 

टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 सितंबर 2020 की रात्रि खलारी थाना क्षेत्र से 3 लोगों की गिरफ्तारी की. इस दौरान ग्रामीण एसपी ने बताया कि गिरफ्तार तीन अपराधियों में संजय कुमार गंजू उम्र करीब 20 वर्ष जो चतरा निवासी है, वही रविंद्र गंजू और मिथुन उम्र करीब 21 जो पिपरवार जिला चतरा निवासी है, जबकि विकास कुमार गंजू उम्र करीब 19 वर्ष यह भी चतरा निवासी है. 

उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के पास से 2 दोनाली देशी कट्टा, 3 की संख्या में 303 बोर का जिंदा गोली, तीन मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ हैं. 

रांची से मोईजुद्दीन की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News