छपरा में आधे घंटे में चाकूबाजी की 3 घटना से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

छपरा में आधे घंटे में चाकूबाजी की 3 घटना से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

CHAPRA : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बुढ़िया माई के समीप महज आधे घंटे में ही 3 चाकूबाजी की घटना से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। चाकूबाजी की हुई घटना में घायल दहियावां निवासी बाबर खान मुफ्फसिल थाना के उमा नगर निवासी विवेक कुमार तथा भगवान बाजार थाना क्षेत्र के भागवत विद्यापीठ स्कूल के समीप प्रियांशु कुमार शामिल है। 


वही घायल विवेक कुमार की स्थिति को देखते हुए ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक हरेंद्र प्रसाद ने पटना रेफर कर दिया। घायल विवेक कुमार ने बताया कि मैं लिच्छवी ट्रेन से उतर कर अपने घर जा रहा था कि तभी बदमाश चाकू मारकर मेरा बैग छीन कर फरार हो गए। वही बाबर खान ने बताया कि मैं गरखा से मजदूरी कर राजेंद्र सरोवर के पास उतर कर अपने घर आ रहा था। तभी बदमाश चाकू मारकर 3500 रुपये लूटकर फरार हो गए। 

वही नवी क्लास का छात्र प्रियांशु कोचिंग कर अपने घर लौट रहा था। तभी उसके हाथ पर चाकू से वार कर मोबाइल छीन कर फरार हो गए। वही घटना की सूचना पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष गजेंद्र प्रसाद दल बल के साथ अस्पताल में पहुंचे। जहां घायलों से घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त की। विदित हो कि रेलवे का नया प्लेटफार्म बनने के कारण बुढ़िया माई के तरफ शाम होते ही काफी सन्नाटा हो जाता है। अपराधियों का जमावड़ा शुरू हो जाता है। 

वही अस्पताल में घायलों के परिजनों का कहना था कि बुढ़िया माई का इलाका काफी संवेदनशील है और प्रशासन की वहां पर कोई भी बस्ती गाड़ी नजर नहीं आती है। हालांकि पुलिस प्रशासन द्वारा आए दिन वाहन जांच से लेकर गस्ती गाड़ी की ड्यूटी लगाई जाती है। 

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News