जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा, सरकार बनी तो 3 महीनों में बिहार होगा अपराधमुक्त

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा, सरकार बनी तो 3 महीनों में बिहार होगा अपराधमुक्त

DARBHANGA : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पु यादव ने प्रधानमन्त्री पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की पहले बोलते थे की एक लाख ले लो. डेढ़ लाख ले लो. अब बोलते पांच केजी चावल ले लो. एक केजी गेहूं ले लो. वहीं उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने मुझे मौका दिया तो 3  साल के अंदर बिहार को एशिया का नंबर वन प्रदेश बना दूंगा. 

यादव बुधवार को स्थानीय जन नायक कर्पूरी-बाबा नागार्जुन स्टेडियम में बेनीपुर व अलीनगर विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार राजेश कुमार मिश्र और संजय कुमार सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मेरी सरकार बनी तो गरीबी, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी को समाप्त कर दिया जायेगा. शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में देश की सबसे अच्छी व्यवस्था की जायेगी. 

उन्होंने केंन्द्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि वर्तमान समय में बिहार गरीबी में 36 वें स्थान पर है. भारत के लोगों के आमदनी में 23 प्रतिशत की गिरावट हुई है. जबकि मुकेश अंबानी के आमदनी में 22 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, वह दुनिया के तीसरे स्थान पर आ गया है. उन्होंने कहा कि केंन्द्र सरकार अपना वादा भूल गई. न तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिला और न ही बाढ़-सुखाड़ का स्थाई निदान हो सका. 

उन्होंने कहा कि मिथिला की मातृभाषा मैथिली की पढ़ाई को स्कूलों में बंद कर दिया गया है. शिक्षा की बदहाली पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि सरकारी विद्यालयों में गरीबों के बच्चे ही पढ़ते हैं. बड़े-बड़े नेताओं के बच्चे निजी विद्यालयों में पढ़ते हैं. उन्होंने कहा कि मौका मिला तो शिक्षा का भेद-भाव समाप्त कर दिया जायेगा. यादव ने कहा कि 3 माह के अंदर प्रदेश को अपराध मुक्त कर दिया जायेगा. इसके लिए सभी सार्वजनिक स्थानों पर, सरकारी कार्यालयों में, विद्यालयों में सीसीटीवी कैमरा लगाया जायेगा. ताकि अपराधी और भ्रष्टाचारी पर अंकुश लगाया जा सके. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News