बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना की चपेट में आया आरएमआरआई, 3 और 4 जुलाई को बंद रखने का आदेश

कोरोना की चपेट में आया आरएमआरआई, 3 और 4 जुलाई को बंद रखने का आदेश

PATNACITY : बिहार में बेकाबू होते कोरोना के बीच राजधानी पटना एक बार फिर से कोरोना कैपिटल बनता जा रहा है. 2 जुलाई दिन गुरुवार की बात करें तो 1 दिन में पटना शहर के अंदर 120 नए मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है. आलम यह है कि पटना की गली गली में कोरोना पहुंच चुका है. 

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक पटना सिटी और पटना शहर के कई इलाकों में कोरोना ने चिंता बढ़ा दी है. अनलॉक 2 की शुरुआत ही राजधानी पटना के लिए डराने वाली है. पहले पालीगंज में शादी के बाद जिस तरीके से कोरोना बम फूटा. 

अब पटना के कई भीड़भाड़ वाले इलाकों में नए मामलों से हड़कंप मच गया है. पटना सिटी की बात करें वहां के खाजेकलां थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों से एक साथ 50 संक्रमित मरीज मिले. जिसके बाद इस पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. इन्हें कुल 6 क्षेत्र में बांटा गया है. यह पूरे इलाके पूरी तरीके से सील रहेंगे. 

वही बिहार में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस की जाँच करनेवाला आर एम आर आई रिसर्च सेंटर भी अब कोरोना की जद में आ गया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक एक टेक्नीशियन और दो कैंटीन स्टाफ की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद उसे 3 और 4 जुलाई को बंद रखने का निर्देश दिया गया है. यह फैसला इसलिए लिया गया है ताकि से सैनिटाइज किया जा सके.

पटना सिटी से रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News