बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में हाईवा की चपेट में आने से 3 साल के बच्चे की हुई मौत, लोगों ने किया जमकर बवाल, पुलिस वाहन को किया आग के हवाले

मुजफ्फरपुर में हाईवा की चपेट में आने से 3 साल के बच्चे की हुई मौत, लोगों ने किया जमकर बवाल, पुलिस वाहन को किया आग के हवाले

MUZAFFARPUR : जिले के सरैया थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में 3 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है। जिसके बाद परिजन और स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। इस दौरान लोगों ने घटना की सूचना पर पहुंची सरैया थाना की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया है। जिसके बाद मौक़े पर अफरा तफरी मच गई।

बताते चलें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर ज़िले के सरैया इलाके के अजीजपुर मोड़ के समीप की है। जहाँ सड़क किनारे जलावन चुन रहे एक 3 साल के बच्चे की हाईवा की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजन और स्थानीय लोग आक्रोशित होकर सड़क को जाम कर हंगामा करने लगे। जिसके बाद मामले की सूचना सरैया पुलिस को प्राप्त हुई। 

सूचना मिलते ही सरैया थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंचीं। जिसके बाद पुलिस को देख लोग और आक्रोशित हो गए और पुलिस वाहन में आग लगा दी। जिसके बाद पुलिस वाहन धू धू कर जलने लगा। 

वही इस घटना के बाद मौक़े पर हड़कंप मच गया है। पुरे मामले की सूचना वरीय अधिकारियों को प्राप्त होते ही कई थानों की पुलिस मौक़े पर पहुंच मामले को शांत करने में जुटी है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट


Suggested News