बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत में 3 युवकों की मौत एवं 3 गंभीर रूप से घायल, रोहिणी आचार्य के क्षेत्र में किए जा रहे जनसंपर्क अभियान में भाग लेकर लौट रहे थे घर

छपरा में दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत में 3 युवकों की मौत एवं 3 गंभीर रूप से घायल, रोहिणी आचार्य के क्षेत्र में किए जा रहे जनसंपर्क अभियान में भाग लेकर लौट रहे थे घर

छपरा:  सारण से राजद प्रत्याशी और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पुत्री रोहिणी आचार्य के क्षेत्र में किए जा रहे जनसंपर्क अभियान में भाग लेकर वापस घर लौट रहे तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है. जनसंपर्क अभियान से लोटने के दौरान दो बाइकों की आमने सामने हुई भिंडत हो गई जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई और  तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जनसंपर्क अभियान में भाग लेकर वापस घर लौट रहे एक की मौत हुई है वहीं दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

रोहिणी के जनसंपर्क अभियान में भाग लेकर लौट रहे थे घर

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार को आकाश कुमार चंदन कुमार एवं ज्ञान चंद कुमार तीनों एक बाइक पर सवार होकर गड़खा के एक निजी चिकित्सालय में काम करके घर लौट रहे थे वहीं दूसरी बाइक पर सवार धीरज कुमार,रोशन कुमार एवं बाबू साहब सारण से राजद प्रत्याशी एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पुत्री रोहिणी आचार्य के क्षेत्र में किए जा रहे जनसंपर्क अभियान में भाग लेकर वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान भेल्दी थाना क्षेत्र के कटसा चौक के समीप छपरा मुजफ्फरपुर एस एच 722 पर दोनों बाइकों की आपस में भिंडत से तीन युवको की मौत हो गई एवं तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो .

कटसा चौक के समीप हुआ हादसा

घटना रविवार देर रात को छपरा मुजफ्फरपुर एस एच 722पर भेल्दी थाना क्षेत्र के कटसा चौक के समीप की बताई जा रही है. घटना में मृतक युवकों की पहचान आकाश कुमार ठाकुर पिता मनोज ठाकुर उम्र 19 वर्ष निवासी आकुचक थाना तरैया , चंदन कुमार उम्र 20 वर्ष निवासी टिक्कमपुर थाना तरैया  एवं धीरज कुमार पिता प्रमोद राय निवासी रज्जुपुर थाना भेल्दी के रूप में हुई एवं घटना में घायल युवकों की पहचान ज्ञान चंद कुमार, बाबू साहब एवं रोशन कुमार के रूप में हुई.

गांव वालों ने अस्पताल पहुंचाया

घटना के बाद आसपास के ग्रामीणो की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई एवं घटना में घायल युवकों को आनन -फानन में उपचार के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजा गया जहां चिकित्सकों ने तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया.

परिजनों में मचा कोहराम

 घटना की सूचना मिलने पर भेल्दी थाना पुलिस मौके पर पहुंची एवं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया गया.वहीं घटना की सूचना मिलने पर मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था.


Suggested News