बैंक में पैसे जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप के मैनेजर से 4.88 लाख की लूट, आंख में मिर्ची डालकर दिया घटना को अंजाम

बैंक में पैसे जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप के मैनेजर से 4.88 लाख की लूट, आंख में मिर्ची डालकर दिया घटना को अंजाम

MASAURHI : पटना – गया एसएच 01 मार्ग स्थित धनरुआ थाना के पभेड़ी मोड़ से आगे कौशल लाइन होटल के पास बुधवार की दोपहर पेट्रोल पंप के एक मैनेजर से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उसकी आंख में मिर्च पाउडर उड़ेल कर 4.88 लाख रुपए लूट लिए और आराम से निकल भागे। 

 मिली जानकारी के मुताबिक धनरुआ के वीर स्थित पेट्रोल पंप पर मैनेजर के रूप में काम करने वाला युवक हांसेपुर निवासी मोनू कुमार हमेशा की तरह बुधवार को भी पंप के कैश काउंटर में जमा रकम धनरुआ के इलाहबाद बैंक शाखा में अपनी बाइक से जमा करने जा रहा था ! वह अपने पेट्रोल पंप से दोपहर 2:18 बजे एक झोले में रूपए लेकर बाइक से निकला था। रुपए भरा झोला वह अपनी बाइक की हैंडिल में टांग रखा था।  वह जैसे ही पभेड़ी मोड़ से आगे बढ़ा उसका पीछा कर रहे बाइक सवार बदमाशों ने उसे ओवरटेक किया और कौशल लाइन होटल के पास आते ही उसकी आंख में मिर्च का पाउडर उड़ेल दिया। इस दौरान मैनेजर मोनू कुमार मिर्च पाउडर की जलन से अनियंत्रित हो गया और वह बाइक समेत सड़क पर गिर पड़ा। 

इस बीच बाइक सवार दो बदमाश उसके करीब पहुंचे और रुपए भरा झोला उससे जब छिनने लगे तो मैनेजर ने उनका विरोध किया । इसपर बाइक सवार बदमाशों ने चाकू निकाल उसपर वार करना चाहा जिससे वह डर के मारे झोला अपने हाथ से छोड़ दिया।  इधर रूपए भरा झोला अपने कब्जे में लेते ही दोनों बदमाश वहां से फरार हो गए ।

 इधर बाद में पीड़ित मैनेजर किसी तरह धनरुआ थाना पहुंचा और उक्त घटना की जानकारी पुलिस को दी । इधर दिन दहाड़े उक्त वारदात की खबर मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। सूचना मिलते ही मौके पर मसौढ़ी के एएसपी वैभव शर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने पेट्रोल पंप वह अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी थी ! इस बाबत मसौढ़ी के एएसपी वैभव शर्मा ने बताया कि पुलिस की नजर से यह मामला फ़िलहाल संदिग्ध दिखाई देता बावजूद पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News