हादसों वाला दिन, 4 रोड एक्सीडेंट में चार लोगों ने गंवाई जान, विरोध में जीटी रोड पर रोकी गाड़ियों की आवाजाही

हादसों वाला दिन, 4 रोड एक्सीडेंट में चार लोगों ने गंवाई जान, विरोध में जीटी रोड पर रोकी गाड़ियों की आवाजाही

कैमूर। जिले के कुदरा प्रखंड क्षेत्र में अलग-अलग हुए सड़क दुर्घटना में एक ही दिन में कुल 4 लोगों की मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने 2 घंटे तक nh2 को मुआवजा और दोषियों पर कार्रवाई को लेकर एनएच 2 को भी जाम रखा। जिसके कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर गाड़ियों की कतार खड़ी हो गई।

दरअसल, कैमूर जिले के कुदरा चेनारी पथ पर दो बाइक सवार युवकों द्वारा खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दिया गया जिससे दोनों की स्थिति गंभीर हो गई। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना कुदरा थाना को दिया गया मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को कुदरा पीएचसी लाया। चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया। जहां एक व्यक्ति की वाराणसी जाने के दौरान बीच रास्ते में ही मौत हो गई तो दूसरा अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसके कुछ ही देर बाद जहानाबाद मिडिल स्कूल के पास एनएच 2 पर बालू लदे ओवरलोड ट्रक का चालक गाड़ी से उतर कर सड़क पार कर रहा था तभी तेज रफ्तार में आ रहा वाहन ने चालक को रौंद दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 2 को जाम कर दिया। ग्रामीण मुआवजा और हुए दुर्घटना के दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। 

घंटों मशक्कत के बाद कुदरा थाना प्रभारी ने लोगों को समझाकर जाम हटाया और डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिर थोड़ी देर बाद कुदरा थाना क्षेत्र के भभुआ मोड़ पर सड़क पार कर रही 5 वर्षीय बच्ची को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे रौंद डाला, जिससे बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और उसकी माँ घायल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस तरह से कुल 4 लोगों की आज कुदरा थाना क्षेत्र में मौत हुई है।  मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कुदरा प्रखंड क्षेत्र में अलग-अलग हुए कुल दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हुई है, एक महिला घायल है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News