बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में शौचालय की सेंट्रिंग खोलने के दौरान 4 मजदूरों की हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया जमकर बवाल

मोतिहारी में शौचालय की सेंट्रिंग खोलने के दौरान 4 मजदूरों की हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया जमकर बवाल

MOTIHARI : मोतिहारी के ढाका थाना क्षेत्र में नव निर्मित टॉयलेट टैंक का सेंट्रिंग खोलने के दौरान टैंक में से निकले गैस से चार लोगो बेहोश हो गए। बेहोश चारो मजदूर को लेकर ग्रामीण अस्पताल पहुचे। ग्रामीणों का आरोप है की अस्पताल में इलाज की समुचित व्यवस्था नही होने से चारों की मौत हुई है। डॉक्टर की कमी व इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़ फोड़ किया और शव रखकर हंगामा करने लगे। वही अस्पताल के एम्बुलेंस को आग के हवाले कर दिया। 

हंगामा की सूचना पर सिकरहना एसडीओ,डीएसपी सहित भारी मात्रा में पुलिस बल पहुचकर आक्रोशित लोगों को समझने में जुटे है। यह घटना ढाका नगर परिषद क्षेत्र के लहन ढाका की बताई जाती है। जहाँ रामचंद्र ठाकुर के घर में टॉइलट का टैंक बना था। जिसके अंदर का सेंट्रिंग मजदुर खोल रहे थे। तभी टैंक के गैस से मजदूर बेहोश हो गए। जिसमे सभी की हालत बिगड़ गई और सभी को ढाका अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहाँ 4 लोगों की मौत हो गई। 

मरने वालों में योगेंद्र यादव,अब्दुल बकर, हुसैन अंसारी और वसी अहमद शामिल है। इसके साथ ही तीन लोग बीमार है जिनका ईलाज चल रहा है। घटना के बाद आक्रोशित लोग अस्पताल में हंगामा कर रहे है। एम्बुलेंस को भी लोगों ने तोड़ा है। अब पुलिस हंगामे को शांत करने में जुटी हुई है। 

वही श्रवण पासवान, प्रभारी सिविल सर्जन ने बताया की अस्पताल आने से पहले चारो की मौत हो गयी थी। वहां के डॉक्टर से बात हुई थी। लोगों के हंगामा के चलते अस्पताल में उपस्थित डॉक्टर भागे है। इसकी जांच स्वयं करेंगे। लापरवाही मिली तो कार्रवाई किया जाएगा।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News