औरंगाबाद में ट्रक से 400 कार्टन शराब बरामद, कारोबारी मौके से फरार

औरंगाबाद में ट्रक से 400 कार्टन शराब बरामद, कारोबारी मौके से फरार

AURANGABAD : होली के मौके पर रंग की जगह लोगों को शराब से सराबोर करने के मंसूबे को उत्पाद विभाग की टीम ने नाकाम कर दिया है. टीम ने जिले में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है. बताते चलें की औरंगाबाद उत्पाद विभाग की टीम को आज सुबह एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. टीम के सदस्यों ने उत्पाद अधीक्षक सीमा चौरसिया के नेतृत्व में शहर के रामाबांध के समीप विदेशी शराब की एक बड़ी खेप को न सिर्फ पकड़ा है बल्कि शराब ढोने वाले ट्रक को भी जप्त कर लिया है. 

इस प्रकार उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा होली में रंग की जगह शराब से सराबोर करने के शराब कारोबारियों के मंसूबे को विफल कर दिया है. जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक सीमा चौरसिया ने बताया कि अवैध शराब कारोबारियों की धर पकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत एक टीम का गठन किया गया था. इस टीम में उत्पाद निरीक्षक मनोज कुमार सिंह,उत्पाद निरीक्षक कुमकुम कुमारी, एसआई कमलेश कुमार सिन्हा, एसआई निधि कुमारी सहित पुलिस बल के द्वारा औरंगाबाद-डाल्टेनगंज रोड एनएच 139 पर रामाबांध गांव के समीप सुबह 3 बजे से ही वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था. 

इस दौरान टीम की गतिविधि देखकर पश्चिम बंगाल नंबर वाली एक ट्रक चेकिंग स्थल से कुछ दूर पहले ही रुक गई. ट्रक के रुकने के बाद जब उसकी जांच की गई तो ट्रक में रायल्सन गोल्ड के 750 मिली वाले लगभग 400 कार्टून बरामद हुए. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि टीम के पहुंचने के पूर्व ही ट्रक चालक चकमा देकर फरार हो गया. उन्होंने बताया कि अवैध शराब कारोबारियों के विरुद्ध यह अभियान लगातार जारी रहेगा. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News