भागलपुर में मैजिक वैन के तहखाने से मिला 405 लीटर विदेशी शराब, मौके से फरार हुआ तस्कर

भागलपुर में मैजिक वैन के तहखाने से मिला 405 लीटर विदेशी शराब, मौके से फरार हुआ तस्कर

BHAGALPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी को लेकर भागलपुर पुलिस के द्वारा लगातार शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। कल देर शाम बाईपास टी ओपी थाना क्षेत्र में 695 कार्टून शराब एक ट्रक से बरामद की गई थी और ट्रक ड्राइवर की गिरफ्तारी भी हुई थी। वहीं देर रात जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सनहौला मोड़ के पास चेकिंग के दौरान मैजिक में तहखाना बनाकर शराब लाई जा रही थी। 

जांच के दौरान पुलिस ने 405 बोतल विदेशी शराब बरामद की। जबकि अंधेरे का लाभ उठाकर गाड़ी ड्राइवर भागने में सफल रहा। फिलहाल पुलिस अब गाड़ी मालिक की तलाश में लग गई है। जिससे शराब तस्करों की गिरफ्तारी की जा सके। बता दें की वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम के निर्देश पर लगातार जिले में शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें लगातार पुलिस को सफलता मिल रही है। 

बतात्ते चलें की बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। जिसके मद्देनजर राज्य में शराब के उत्पादन, बिक्री और सेवन पर पूरी तरह रोक लगा दी गयी है। इसे सख्ती से लागू करने की जिम्मेवारी बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग को दी गयी है। इसके बावजूद आये दिन राज्य में धडल्ले से शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News