QRT की कार्रवाई में 5 कार्टन अवैध विदेशी शराब बरामद, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

QRT की कार्रवाई में 5 कार्टन अवैध विदेशी शराब बरामद, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : गुप्त सूचना के आधार पर वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत के दिशा निर्देश परनगर थाना क्षेत्र के गोला बांध रोड में  छापेमारी की गई. इस मौके पर अवैध विदेशी शराब बरामद किया गया है. क्यूआरटी प्रभारी सुनील कुमार के नेतृत्व में की गई कार्रवाई के दौरान शराब धंधेबाज मौके पर से फरार होने में सफल रहा. 

इसे भी पढ़े : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में उड़ाए गए काले बैलून

मिली जानकारी के अनुसार क्यूआरटी प्रभारी सुनील कुमार रजक के नेतृत्व मेंगोला बांध रोडमें अनिल साह के आवास परछापेमारी की गयी. इस दौरान उसके घर में रखे 5 कार्टन अवैध विदेशी शराब को बरामद किया गया. छापेमारी की सूचना पर अनिल साह के दो पुत्र विकास कुमार और विक्की कुमार फरार होने में सफल रहे. इस मामले में नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए  फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़े : लोग कहते थे राम मंदिर के फैसले से कत्लेआम होगा, लेकिन मैंने कहा था कि मच्छर भी नहीं मरेगा-योगी आदित्यनाथ

बता दें की पूर्व में दर्जनों बार अनिल साह के घर से छापेमारी कर अवैध शराब की खेप बरामद की गई है. लेकिन हर बार मुख्य कारोबारी विकास और विक्की फरार होने में सफल रहेहैं. जानकारी के अनुसार दोनों सगेभाईविक्की और विकास अवैध शराब की कारोबार में लम्बे अरसे से जुड़े हैं. 

इसे भी पढ़े : शशि थरूर ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को कहा किन्नर, बाद में मांगी माफी

उत्पाद विभाग समेत नगर थाना औरक्यूआरटी टीम के लाख प्रयासों के बावजूद इन धंधेबाजों पर नकेल कसने और इन्हेगिरफ्तार करने में कामयाबी नहीं मिल पा रहीहै.

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News