बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आग की तेज लपटों में 5 घर जलकर खाक, सामूहिक प्रयास से आग बुझाने की जयद्दोजहद करते दिखे लोग

आग की तेज लपटों में 5 घर जलकर खाक,  सामूहिक प्रयास से आग बुझाने की जयद्दोजहद करते दिखे लोग

PURNIA  : पूर्णिया के अमौर से भीषण आगलगी की सूचना है. आग की तेज लपटों ने अब तक 5 घरों को अपने जद में ले लिया है. आग की लपटें लगातार विकराल रूप लेती जा रही हैं. वहीं आगलगी की यह घटना अमौर थाना के मझवा हाट पंचायत के भतोरिया गांव के वार्ड नंबर 9 की है. जिसमें घरों को धू धूकर जलते और लोगों को सामुहिक प्रयास से आग पर काबू पाने को लेकर ज्याद्दोजहद करते देखा जा सकता है. वहीं आगलगी की यह घटना करीब 11 बजे की बताई जा रही है.

वहीं भीषण आगलगी से मझवा हाट पंचायत के भतोरिया गांव के वार्ड नंबर 9 में अफरातरी का माहौल है. आग पर किसी तरह काबू पा लिया जाए इसके लिए दूसरे गांव से भी लोग दौड़े भागे आग की लपटों को कमजोर करने पहुंच रहे हैं.  वहीं इस आगलगी में अपना आशियाना खोने वालों में मो दूरजाना, मो शौकत ,मो नैयर, समसुन निसा, नूरजाना शामिल हैं. आग की विकराल लपटों ने घर में रखे सभी सामानों को अपने जद में ले लिया. घर में रखे सामान और अनाज जलकर खाक हो गए हैं.

पीड़ित परिवारों ने बताया कि वे सोने की तैयारी में थे कि तभी उन्हें बगल के कमरे से आग की तेज लपटें उठती हुई दिखीं. जब तो वे कुछ समझ पाते आग धधक चुका था. आग की लपटों ने पूरे घर को अपने कब्जे में ले लिया था. वे किसी तरह जान बचाकर घर से बाहर निकले. ग्रामीणों ने बताया कि घटना की सूचना बायसी सीओ और बायसी पुलिस को दी गई है. उनकी ओर से अविलंब फायर ब्रिगेड की गाड़ी भेजने की बात कही गई है। वहीं पीड़ित परिवार घर जलने के बाद सड़क पर आ गए हैं. अब उन्हें सरकार से मुआवजे की आस है.

Suggested News