बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में मोबाइल टावर पर चढ़ा 5 साल का बच्चा, जानिए क्या रखी मांग...

भागलपुर में मोबाइल टावर पर चढ़ा 5 साल का बच्चा, जानिए क्या रखी मांग...

BHAGALPUR : शोले' फिल्म में आपने देखा होगा कि वीरू किस प्रकार से बसंती से शादी करने के लिए उसकी मौसी पर एक दबाव बनाने का प्रयास किया था। वह पानी की टंकी पर चढ़कर शराब पी रहा था और कुद जाने का ड्रामा कर रहा था। 

इस फिल्म में आखिरकार वीरू की मांग लोगों के दबाव में आकर मौसी ने मान ली थी। लेकिन ‌आप यह सोच रहे होंगे कि हम इतनी पुरानी फिल्म के दृश्य को क्यों याद दिला रहे हैं। दरअसल ऐसा ही एक मिलता-जुलता नजारा भागलपुर जिले के पुलिस लाईन स्थित देखने को मिला। जहां एक 5 साल का बच्चा मोबाइल टावर पर चढ़ गया। 

बच्चे को चढ़ता देख वहां मौजूद सभी लोग घबरा गए और परिवार के लोगों को भी इसकी जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही परिवार के सभी लोग दौड़ कर मौक पर पहुंचे। साथ ही स्थानीय पुलिस को भी सूचना दी गई। जिसके बाद एक युवक टावर पर चढ़ा और काफी देर तक समझाने के बाद बच्चे को जबरदस्ती टावर से नीचे उतारा गया। 

हालांकि बच्चा किस कारण मोबाइल टावर पर चढ़ गया था। यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। आपको बता दें कि जब तक बच्चा टावर पर चढ़ा था। वहां मौजूद सभी की सासे रुक गई थी तो वहीं दूसरी तरह परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल हो गया था। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News