अपार्टमेंट में लगे थे 6 सीसीटीवी, लेकिन सभी खराब, आरोपियों को पकड़ने अब तक अंधेरे में तीर चला रही है पुलिस

अपार्टमेंट में लगे थे 6 सीसीटीवी, लेकिन सभी खराब, आरोपियों को पकड़ने अब तक अंधेरे में तीर चला रही है पुलिस

डेस्क... शास्त्री नगर थाना क्षेत्र स्थित मंगलवार की देर शाम हुई इंडिगो के स्टेशन मैनेजर की हत्या की गुत्थी लगभग दो दिन के बाद भी नहीं सुलझ सकी है। पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं और अंधेरे में ही तीर चला रही है। पुलिस को घटनास्थल से अपराधियों के बारे में कुछ भी हाथ नहीं लग सका, सिवाय कार के टूटे हुए शीशे व गोलियां। इसका एक मात्र कारण सीसीटीवी का खराब होना है। जिस अपार्टमेंट में रूपेश सिंह रहते थे, वहां पार्किंग एरिया में कुल छह कैमरे लगे हुए थे, लेकिन सिर्फ दिखावे के लिए।

अपार्टमेंट के लोगों ने बताया कि जब से इस अपार्टमेंट में रह रहे हैं, तब से सीसीटीवी चालू नहीं हुआ है। वहां मौजूद एक शख्स ने बताया कि अपार्टमेंट के ऑनर से इस बारे में कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन इसके बावजूद कैमरा ठीक नहीं किया गया। गार्ड मनोज ने बताया कि यहां हर आने-जाने वाले का नंबर डायरी में लिखा जाता है, लेकिन वह नंबर सही है या गलत उन्हें भी नहीं पता।

बगल के अपार्टमेंट महेश टावर में भी सीसीटीवी कैमरा नहीं है।  घटनास्थल के आसपास कई सारे अपार्टमेंट हैं, लेकिन उनमें सीसीटीवी कैमरा नहीं है। यानी बिल्डर अपार्टमेंट, तो बनाकर दे रहे हैं, लेकिन सुरक्षा व्यवस्था का कोई ख्याल नहीं रखा जा रहा है। आसपास में कहीं कैमरा नहीं होने से पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल सकी। 

इन घटनाओं का हुआ था सीसीटीवी से खुलासा

  • 10 दिसंबर 2020 : चौक थाना क्षेत्र में गुटखा कारोबारी मुकेश कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी थी। फुटेज से अपराधियों का हुलिया पता चला. इस आधार पर शूटर को गिरफ्तार किया गया।

  • 23 जुलाई 2020 : गायघाट में सुधा बूथ संचालक की गोली मारकर हत्या। सीसीटीवी फुटेज में तीन अपराधी भागते दिखे. दो दिनों में ही तीनों पकड़े गए।

  • 21 जुलाई 2020 : चौक थाना क्षेत्र स्थित घघा गली में दिनदहाड़े बाइक से जा रहे राहुल यादव को गोलियों से भून दिया था। फुटेज में बाइक नंबर देखा, तो बदमाश गिरफ्तार हुए।

  • 19 अप्रैल 2020 : नून का चौराहा स्थित शीशा के सिपहर मोहल्ले में बैंड कारोबारी सन्नी गुप्ता हत्याकांड का खुलासा सीसीटीवी से ही हुआ।




Find Us on Facebook

Trending News