बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूट की साजिश बना रहे 6 अपराधी गिरफ्तार, हथियार और नगदी भी मिले पास

लूट की साजिश बना रहे 6 अपराधी गिरफ्तार, हथियार और नगदी भी मिले पास

NAUGACHHIA : भागलपुर, नवगछिया पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है, लूट की साजिश रच रहे छह अपराधी हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से चार कट्टा 8 गोली 4 मोबाइल दो बाइक और 13 हजार रुपये भी बरामद किए है।

इस कार्रवाई को लेकर नवगछिया थाना में प्रेसवार्ता के दौरान एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि सूचना मिली थी कि नवगछिया में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए कई अपराधी जुटे हैं इसके बाद एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने नवगछिया बाजार से पहले धोबिया निवासी चंदन कुमार को गिरफ्तार किया। 

बैंककर्मी को लूटने की थी तैयारी

पूछताछ में चंदन ने बताया कि नवगछिया बाजार के ग्रामीण बैंक शाखा के कर्मी दुकानदारों से रुपए लेकर रोज शाम में बैंक लौटता है, सूचना मिली थी कि उसके पास दो लाख रुपये है उसी को लूटने के लिए चंदन कुमार रेकी कर रहा था फिर उसकी निशानदेही पर नवादा गांव के समीप बगीचा से झूलो यादव, रोहित कुमार ठाकुर, नीतीश कुमार, मोहम्मद बबलू, सुनील मोदी को हथियार के साथ पकड़ा गया। 

15 अगस्त सत्तू व्यवसायी से की थी लूटपाट

गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ करने पर बताया कि 15 अगस्त को परबत्ता थाना क्षेत्र में गुलाब सत्तू व्यवसाई के कर्मचारी से भी 1,44,000 लूटे थे छापेमारी टीम में एसडीपीओ दिलीप कुमार के अलावे नवगछिया थाना अध्यक्ष भरत भूषण के साथ कई कर्मी शामिल थे। सचमुच यह नवगछिया पुलिस के लिए बड़ी सफलता है।

Suggested News