बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में ज्वेलरी शॉप से 6 लाख की चोरी, वारदात के तरीके जानकर रह जाएंगे दंग

औरंगाबाद में ज्वेलरी शॉप से 6 लाख की चोरी, वारदात के तरीके जानकर रह जाएंगे दंग

औरंगाबाद. जिले में चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया है। चोरों ने दुकान के पीछे की दीवार को काटकर दुकान में रखे 6 लाख के जेवरात को चोरी कर लिया। घटना जम्होर बाजार की बतया जा रहा है। 

वहीं चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। बदमाशों ने जिस दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है, उसके पास ही पोस्ट ऑफिस भी है। आज जब पोस्ट ऑफिस के कर्मचारी कार्यालय पहुंचे तब उनकी नजर दुकान के पीछे की दीवार पर गयी। लोगों को यह समझते देर नहीं लगी की चोरी की घटना हुई है।

तत्काल इसकी जानकारी दुकान के मालिक को दी गयी। इसके बाद आनन फानन में दुकानदार अपनी दुकान पर पहुंचे तो वहां के दृश्य को देखकर हैरान रह गये। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस चोरी हुई ज्वेलरी की जानकारी दुकानदार से ली।

बताया जाता है कि चोरों ने छह लाख रुपये के जेवरात चोरी कर ली है। पुलिस को देख आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंचे गये और चोरों की करतूत को देख लोग भी हैरान रह गये। वहीं स्थानीय व्यवसायी पुलिस गश्ती पर सवाल उठा रहे हैं और गश्ती बढ़ाने जाने की मांग कर रहे हैं।


Suggested News