कोरोना पॉजिटिव सहकर्मी के साथ ले रहे थे सेल्फी, 6 अधिकारी सस्पेंड

कोरोना पॉजिटिव सहकर्मी के साथ ले रहे थे सेल्फी, 6 अधिकारी सस्पेंड

DESK: कोरोना वायरस से पीड़ित अपने सहकर्मी के साथ सेल्फी लेने पर 6 अफसरों को सस्पेंड कर दिया गया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि मेडिकल टेस्ट में कोरोना वायरस संक्रमण के पॉजिटिव आने वाले सहकर्मी के साथ ये अफसर सेल्फी ले रहे थे.

पाकिस्तान में रविवार को कोरोना वायरस महामारी की चपेट में आने वालों की संख्या 750 तक पहुंच गई है. खबर के   मुताबिक खैरपुर जिले के डिप्टी कमिश्नर ने अपने सहयोगी के साथ एक सेल्फी लेने पर विभिन्न क्षेत्रों में तैनात 6 राजस्व अफसरों को निलंबित कर दिया. अफसर जिस शख्स के साथ सेल्फी ले रहे थे वो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे.

कोरोना पॉजिटिव पाया गया शख्स हाल ही में ईरान से लौटा था. एक अफसर ने गोपनीयता की शर्त पर बताया कि ईरान से तीर्थ यात्रा कर लौटे अपनी सहकर्मी के साथ सद्भावना के चलते सेल्फी ले रहे थे. अधिकारी ने बताया कि जब सेल्फी ली गई थी उस दौरान ईरान से लौटने वाले शख्स में कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण नहीं दिख रहे थे और न ही उसने किसी परेशानी को लेकर शिकायत की.

बाद में ये तस्वीर किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. लेकिन कुछ दिन बाद ईरान से लौटने वाला व्यक्ति टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाया गया. जिन अधिकारियों ने सेल्फी ली अब उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News