हाईवा की चपेट में आने से ई रिक्शा पर सवार 3 महिला समेत सहित 6 लोगों की मौत, 4 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

हाईवा की चपेट में आने से ई रिक्शा पर सवार 3 महिला समेत सहित 6 लोगों की मौत, 4 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

KAIMUR :  कैमूर जिले में बीते रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया।  यहां चैनपुर थाना क्षेत्र के अमावं गांव के पास हाईवा की चपेट में आने से ई रिक्शा पर सवार तीन महिला सहित  6 लोगों की मौत हो गई।  जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक बताया गया कि चैनपुर थाना क्षेत्र के सिरबीट गांव निवासी जागरूप कुशवाहा के पुत्र शीवगहन कुशवाहा उसी गांव के स्वर्गीय रामदहीन राम के पुत्र दिलीप राम, भीम राम, रुखशाना खातून, शांति देवी वही छठवां भभुआ थाना क्षेत्र के भेकास गांव निवासी अर्जुन पासवान की पत्नी मुराही देवी बताई गई है

जहां सड़क दुर्घटना में तीन महिला सहित 6 लोगों की मौत हो गई है,वहीं घायल चैनपुर थाना क्षेत्र के सीरबीट गांव साहिल आलम मंजू देवी, भगवानपुर थाना क्षेत्र के पतरियां गांव निवासी देवमुनि चौबे चकिया थाना क्षेत्र के तियरी गांव निवासी राहुल कुमार बताए गए है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि हाईवा भभुआ के तरफ जा रही था, तभी अमावं के पास ई रिक्शा में बैठे आ रहे लोगों को सामने से जोरदार टक्कर मार दिया जो सभी लोग सड़क दुर्घटना में घायल हो गए, वही एक की मौके पर मौत और जबकि 5 लोगो को अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई है।

गलत दिशा से आ रही थी हाईवास्थानीय लोगो के मुताबिक़ बताया गया कि मिक्सर मशीन हाईवा रॉन्ग साइड से जा रहा था और उधर से आ रही ई रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी जिससे  रिक्शा में सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए। वहीं हाईवा 10 – 15 मीटर  आगे जाकर एक खड़े टैंपू में टक्कर मारी  तब जाकर हाईवा रुकी। गनिमत रही की  टैम्पू खाली था।  टक्कर इतना  जोरदार था कि आसपास के लोग सुनते ही वहा पहुंचे गए। 

वही मौके पर पुलिस की टीम पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया और बाकी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, सभी  सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है और जिन लोग की हालत नाजुक है उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है,फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है ।


Find Us on Facebook

Trending News