बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में कोरोना का खौफ दिखाकर 62 हजार की ठगी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बेतिया में कोरोना का खौफ दिखाकर 62 हजार की ठगी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Bettiah: शहर की सब्जी मंडी में कोरोना वायरस की जांच के बहाने तीन उचक्कों ने बुजुर्ग के 62 हजार रुपये ठग लिये. शिकारपुर थाना क्षेत्र के रखही गांव निवासी मो. गफ्फार ने थाने में इसकी शिकायत की है. थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि बुजुर्ग की निशानदेही पर छापेमारी की जा रही है.

मो. गफ्फार मंगलवार को भारतीय स्टेट बैंक से 44 हजार रुपये की निकासी की उनके पास में पहले से 18 हजार रुपये थे. रुपये किसी को देने के लिए बुजुर्ग सब्जी मंडी गये. इसी बीच एक व्यक्ति उनका नाम पुकारते हुए बुजुर्ग के पास पहुंचा और कोरोना वायरस के बारे में बात करने लगा. इस बीच दो अन्य युवक भी वहां आ पहुंचे और कोरोना होने की बात कह कर बुजुर्ग की तलाशी लेने लगे. इसी उचक्कों ने बुजुर्ग के रुपये उड़ा लिये. बुजुर्ग की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी भीड़-भाड़ वाली जगहों पर कोरोना वायरस फैलने से रोकने के लिये जांच कर रही है. सभी लोगों का भरोसा भी टीम पर बनी हुई है. इसी का फायदा उठाकर अब लोगों से ठगी भी की जाने लगी है. बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को घोषणा की कि राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के इलाज का पूरा खर्च सरकार वहन करेगी.

इलाज के लिये किसी को पैसे देने की जरूरत नहीं पड़ेगी. बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के इलाज पर होने वाले सारा खर्च का भुगतान मुख्यमंत्री चिकित्सा सहायता कोष से राज्य सरकार करेगी.

Suggested News