बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

8 महीने तक भाभी से करता रहा बलात्कार, फिर शादी करने के जिद पर अड़ा

8 महीने तक भाभी से करता रहा बलात्कार, फिर शादी करने के जिद पर अड़ा

डेस्क... देवर भाभी का रिश्ता पवित्र माना जाता है लेकिन एक बार फिर देवर-भाभी का रिश्ता शर्मसार हुआ है. यहां एक युवक ने करीब 8 महीने तक अपनी भाभी से दुष्कर्म किया. इसके बाद बड़े भाई के सामने जाकर बोला कि अब मैं इसे अपने पास रखूंगा तुम इसे छोड़ दो मैं इससे शादी करूंगा. इसे लेकर दोनों भाइयों में झगड़ा हुआ. जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय महिला टीटी नगर इलाके में रहती है. उसका पति दुकान चलाते हैं. पीड़ित ने बताया कि लॉकडाउन के पहले वह पति और बच्चों के साथ पन्ना गई थी. लॉकडाउन लगने के कारण उन्हें वहीं रुकना पड़ा. 

इस दौरान मई माह में उनके बड़े ससुर का लड़का अभिषेक ने खेत पर उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म किया. अगस्त में लॉकडाउन खुलते ही वह पति और बच्चों के साथ भोपाल आ गई, लेकिन बदनामी के डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया. इसके बाद, अभिषेक ने भोपाल आकर भी पति की गैरमौजूदगी में उससे दुष्कर्म किया। हर बार बदनाम करने की धमकी देकर ज्यादती करता रहा. महिला ने आरोप लगाया कि गत 24 जनवरी को अभिषेक फिर भोपाल आया. 

इस दौरान वह पति के साथ दुकान पर थी. वह वहां पहुंचा और पति से झगड़ा करते हुए कहने लगा कि वह उसे अपने साथ रखेगा. इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ. इसके बाद अभिषेक चला गया. पति के पूछने पर उसने पूरी घटना बता दी.फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गयी पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई में लग गयी है .

Suggested News