सड़क दुर्घटनाओं में दो पुलिसवाले सहित 8 लोगों की मौत, मृतकों में चार महिला शामिल

सड़क दुर्घटनाओं में दो पुलिसवाले सहित 8 लोगों की मौत, मृतकों में चार महिला शामिल

DESK. रविवार का दिन सड़क हादसों का दिन रहा और अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में 8 लोगों की मौत हो गई. दोनों हादसे कर्नाटक से जुड़े रहे. कर्नाटक के कुकनूर में सड़क हादसे में चार महिलाओं समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, कुकनूर तालुक के बिन्याल गांव के देवप्पा कोप्पड़ (62) आठ अन्य लोगों के साथ जिला मुख्यालय कोप्पल से एक समारोह के बाद घर लौट रहे थे।

दुर्घटना भानुपुर में रात करीब हुई, जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि शवों को शवगृह भेज दिया गया है जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान बिन्नल गांव के देवप्पा कोप्पड़ (60), गिरिजाम्मा कोप्पड़ (55), पर्व भीमप्पा (25) तिम्मापुर गांव की शांतम्मा हनुमप्पा (35); हरलापुर गांव के कस्तूरी नागप्पा (25) के रूप में हुई है।

वहीं एक अन्य हादसे में बेंगलुरू के दो पुलिसकर्मियों सहित तीन लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए । रविवार की तड़के आंध्र प्रदेश के चित्तूर शहर के बाहरी इलाके में अनियंत्रित कार सड़क टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

पुलिस के अनुसार बेंगलुरु के शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन से जुड़ी दो कारों में पुलिस टीम एक ड्रग मामले के अनुसंधान के सिलसिले में चित्तूर जा रही थी तभी यह घटना हुई। मृतक पुलिस सब-इंस्पेक्टर, हेड कांस्टेबल और कैब के ड्राइवर हैं। घायलों को वेल्लोर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कर्नाटक के गृह मंत्री अरगा ज्ञानेंद्र ने विभाग से आवश्यक मदद का आश्वासन दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News