बिहार में बेहतर परफॉरमेंस करने वाले 9 अफसरों को मिलेगा पुरस्कार, 'मंत्री' वेतन की राशि से देंगे 11-11 हजार रू का इनाम,देखें सूची..

बिहार में बेहतर परफॉरमेंस करने वाले 9 अफसरों को मिलेगा पुरस्कार, 'मंत्री' वेतन की राशि से देंगे 11-11 हजार रू का इनाम,देखें सूची..

PATNA: बिहार के नौ अधिकारियों को मंत्री अपने वेतन से पुरस्कार देंगे. राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के मंत्री रामसूरत राय विभाग के 9 अधिकारियों को यह पुरस्कार देंगे. इनमें तीन सीओ, तीन अपर समाहर्ता राजस्व और तीन भूमि सुधार अप समाहर्ता शामिल हैं.

अपने वेतन के पैसे से अधिकारियों को पुरस्कार देंगे मंत्री

विभागीय मंत्री रामसूरत राय ने बेहतर काम करने वाले अधिकारियों को अपने वेतन से पुरस्कार देने का ऐलान किया था।मंत्री बेहतर काम करने वाले 9 अधिकारियों को 11-11 हजार रू का पुरस्कार अपने वेतन की राशि से देते हैं। बेहतर कार्य प्रदर्शन एवं त्वरित निष्पादन के लिए राजस्व विभाग के 9 पदाधिकारियों को पुरस्कृत करने की घोषणा मंत्री के द्वारा की गई है. पुरस्कार समारोह का आयोजन 9 मार्च को ज्ञान भवन में किया गया है.

इन अधिकारियों को मिलेगा सम्मान

जिन अधिकारियों को पुरस्कार मिलेगा उनमें दानापुर के भूमि सुधार उप समाहर्ता रवि राकेश ,बिहार शरीफ के भूमि सुधार उप समाहर्ता कुमार प्रशांत, जहानाबाद के अपर समाहर्ता अरविंद मंडल, सारण के अपर समाहर्ता डॉक्टर गगन, सारण के भूमि सुधार उप समाहर्ता पुष्पेश कुमा,र सिवान के अपर समाहर्ता रमन कुमार सिन्हा, अलीनगर के अंचलाधिकारी राजीव रंजन, पंडौल के अंचलाधिकारी पंकज कुमार और कटिहार के बलरामपुर के अंचलाधिकारी उदय कुमार मिश्रा शामिल हैं.


Find Us on Facebook

Trending News