बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मां के सामने दोस्तों के संग भाई ने किया बहन का गैंगरेप, विरोध करने पर आंखें भी निकाली

मां के सामने दोस्तों के संग भाई ने किया बहन का गैंगरेप, विरोध करने पर आंखें भी निकाली

News4nation desk- देश में गैंगरेप जैसी घटना रुकने का नाम ही नहीं ले रहा. 9 साल की बच्ची का गैंगरेप कर के खौफनाक तरीके से उसकी हत्या कर दी गयी. खबर आ रही है कि इस घटना के पीछे बच्ची की सौतेली मां और सौतेले भाई का हाथ है. यह घटना जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में घटित हुई. बच्ची के साथ गैंगरेप करने के बाद उसके सर पर कुल्हाड़ी से मार कर उसकी हत्या कर दी गई. उसके बाद बच्ची की आंखे निकाल ली गई और उसके चेहरे पर एसिड डाल दिया गया ताकि वो पहचान में न आ सके

बताया जा रहा है कि बच्ची 23 अगस्त से ही लापता थी. पुलिस ने बताया कि उरी के रहने वाले उसके पिता ने अपनी 9 साल की बेटी के गुम हो जाने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस इस मामले की छानबीन शुरू कर दी. छानबीन के दौरान 2 सितम्बर को पुलिस को जंगली इलाके में सड़ी गली हालत में बच्ची का मृत शरीर बरामद हुआ था. जिसके बाद लड़की के सौतेली मां और सौतेला भाई सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने इस मामले पर एक जांच टीम बुलाईजिसके बाद पता चला कि आरोपी महिला को उस  बच्ची से काफी घृणा थी. 

पुलिस अधीक्षक इम्तियाज हुसैन ने बताया कि, बच्ची की सौतेली मां ने उसे मारने का प्लान बनाया जिसके बाद वो बच्ची को लेकर जंगल में गई. वहां बच्ची के 14 साल के सौतेले भाई ने अपने पांच दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। मां की मौजूदगी में ही बच्ची का गैंगरेप किया गया. इसके बाद बच्ची के सौतेले भाई ने कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी. एक आरोपी ने उसकी आंखे निकाल ली और उसके प्राइवेट पार्ट में एसिड भी डाल दिया। 

Suggested News