बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में 9वीं के छात्र के अपहरण के बाद हत्या, फिरौती में मांगी गई थी 20 लाख की रकम, अब पुलिस की नाकामी पर गुस्से में लोग

बेतिया में 9वीं के छात्र के अपहरण के बाद हत्या, फिरौती में मांगी गई थी 20 लाख की रकम, अब पुलिस की नाकामी पर गुस्से में लोग

BETIA : बड़ी खबर बेतिया जिले से सामने आ रही है। जहां दो दिन पहले अपहृत नौवीं कक्षा के छात्र आशीष की अपहरणकर्ताओं ने हत्या कर दी है। पुलिस ने उसकी मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि कुमारबाग स्टील प्लांट के पीछे से लापता आशीष का शव मिला है। वहीं बेटे की हत्या के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। साथ ही पुलिस की नाकामी को लेकर लोगों में गुस्सा भी नजर आ रहा है।

बता दें कि कुमारबाग हाईस्कूल में नौवीं क्लास का छात्र आशीष कुमार स्कूल से 11 अक्टूबर बुधवार की दोपहर से लापता था। परिजनों से फोन पर 20 लाख की फिरौती की मांग की गई थी। पुलिस को सुचना देने व फिरौती नहीं देने पर हत्या की धमकी भी दी गई थी। सूचना के बाद बेतिया एसपी के नेतृत्व में लगातार जांच चल रही थी इस बीच छात्र का शव मिलने के बाद लोगों में आक्रोश है। 

कुमारबाग के नागनारायण साह के पुत्र आशीष के अगवा होने की खबर पुलिस को भी दी गई थी। अपहरण के बाद हत्या की इस वारदात ने बेतिया पुलिस के कार्यशैली पर भी बड़ा सवाल खड़ा हो रहा हैं। 

खुद स्कूल की दीवार फांद कर बाहर गया था आशीष

बेतिया पुलिस ने 11अक्टूबर को ही विज्ञप्ति जारी कर कहा था कि आशीष स्कूल की चहारदीवारी के ऊपर से बाहर गया है। पूरे मामले की जांच चल रही है इस बीच हत्या की खबर ने पुलिस की जांच पर भी सवाल उठा हैं। हालांकि मृतक के पिता का कहना है कि अपहरण मे शामिल सभी लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही अभी भी पुलिस कुछ नही बता रही है ।

Suggested News